Move to Jagran APP

अश्लील फोटो वायरल करने पर पति सहित चार पर मुकदमा

फेसबुक पर दोस्ती और फिर प्यार के बाद धर्म बदलकर शादी करने वाली एक युवती ने पति पर अश्लील फोटो वायरल करने का आरोप लगाया है। विरोध करने पर ससुराल वालों ने भी युवती के साथ मारपीट की।

By Sumit KumarEdited By: Published: Sun, 30 Aug 2020 08:05 PM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2020 08:05 PM (IST)
अश्लील फोटो वायरल करने पर पति सहित चार पर मुकदमा
अश्लील फोटो वायरल करने पर पति सहित चार पर मुकदमा

हरिद्वार,जेएनएन। फेसबुक पर दोस्ती और फिर प्यार के बाद धर्म बदलकर शादी करने वाली एक युवती ने पति पर अश्लील फोटो वायरल करने का आरोप लगाया है। विरोध करने पर ससुराल वालों ने भी युवती के साथ मारपीट की। युवती मूलरूप से टिहरी गढ़वाल जनपद की निवासी है और हरिद्वार की एक फैक्ट्री में काम करती है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक टिहरी के कीर्तिनगर निवासी एक युवती चार साल पहले देहरादून में काम करती थी। सोशल साइट पर युवती की जान पहचान रुड़की निवासी एक युवक से हुई थी। दोनों की दोस्ती प्यार में बदली तो युवती देहरादून से हरिद्वार आ गई। युवक रुड़की में कपड़ों की दुकान चलाता था, जबकि युवती बहादराबाद में एक ऑटो मोबाइल कंपनी में काम करने लगी। दोनों ज्वालापुर क्षेत्र में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। कुछ दिन पहले युवती ने धर्म बदलकर युवक से शादी कर ली। युवती ने अपना नाम भी बदल लिया था। तहरीर देकर युवती ने बताया कि बीते 22 फरवरी को उसका पति रिफाकत निवासी मक्कखनपुर भगवानपुर से लापता हो गया। उसका पता लगाने के लिए वह भगवानपुर उसके घर पहुंची।

यह भी पढ़ें: कोटद्वार में नाबालिग से दुष्कर्म, प्रेमी समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

आरोप है कि रिफाकत के पिता, माता और बहनोई ने उसके साथ मारपीट की। युवती का आरोप है कि उसके पति ने अश्लील फोटो भी वायरल कर दिए हैं। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर उसके पति रिफाकत व अन्य आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी प्रवीण ङ्क्षसह कोश्यारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

 यह भी पढ़ें: विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला और उसकी मां से दो घंटे पूछताछ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.