Move to Jagran APP

Uttarakhand News: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के घर के पास अजगर दिखने से मचा हड़कंप, वन विभाग ने अजगर को पकड़कर जंगल में छोड़ा

Uttarakhand News देहरादून के ओल्ड मसूरी रोड स्थित पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के घर के पास अजगर दिखने से हड़कंप मच गया। सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने अजगर को पकड़कर जंगल में छोड़ा।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 07 Jul 2022 11:33 AM (IST)Updated: Thu, 07 Jul 2022 11:33 AM (IST)
Uttarakhand News: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के घर के पास अजगर दिखने से मचा हड़कंप, वन विभाग ने अजगर को पकड़कर जंगल में छोड़ा
ओल्ड मसूरी रोड स्थित पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के घर के पास अजगर दिखने से हड़कंप मच गया।

जागरण संवाददाता, देहरादून: ओल्ड मसूरी रोड स्थित पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के घर के पास अजगर दिखने से हड़कंप मच गया। स्थानीय निवासियों की सूचना पर वन विभाग की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और अजगर को पकड़कर दूर जंगल में छोड़ा गया।

loksabha election banner

वन विभाग की क्विक रिस्पांस टीम के सदस्य जितेंद्र बिष्ट ने बताया कि बुधवार को दोपहर के समय उन्हें सूचना मिली के आवासीय क्षेत्र में एक अजगर देखा गया है। मसूरी रोड पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के घर के बाहर स्थित आम के पेड़ पर विशालकाय अजगर लिपटा हुआ था। जिसे रेस्क्यू टीम ने पकड़ा। बताया कि यह राक पाइथन है और इसकी लंबाई करीब सात फीट थी। रेस्क्यू टीम में सुदर्शन सिंह पंवार भी शामिल थे।

कार के दरवाजे से टकराकर बाइक सवार की मौत

गर्भवती महिला को दवा लेकर घर लौट रहे एक बाइक सवार की कार के दरवाजे से टकराकर मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रेमनगर थाना इंचार्ज दीपक रावत ने बताया मृतक नीरज (19 वर्ष) श्रवण साहनी निवासी अंबेडकर कॉलोनी, सुद्धोवाला के पिता ने तहरीर दी कि दो जुलाई की रात साढ़े आठ बजे उनका बेटा नीरज गर्भवती महिला को दवाई लेकर घर लौट रहा था।

वहीं अंबेडकर कालोनी के पास एक महिला ने अचानक गलत तरीके से कार पार्क कर दी और अचानक कार का दरवाजा खोल दिया। इस दौरान उनके बेटे की बाइक दरवाजे से टकरा गई और वह घायल हो गया। अस्पताल में उपचार के दौरान उनके बेटे की मौत हो गई। बताया आरोपी कार चालक महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उत्तरकाशी में घास काटने गई महिला पैर फिसलकर चटटान से गिरी, मौत

तहसील भटवाड़ी के बायणा गांव के जंगल में घास काटने के दौरान पैर फिसलने से पहाड़ी से गिरकर एक महिला की मौत हो गई। बयाणा गांव के प्रधान उपेंद्र सिंह राणा ने बताया कि बुधवार शाम को एकादशी देवी पत्नी अतर सिंह गांव के समीप ही घास काटने गई थी। घास काटने के दौरान महिला का पैर फिसला, जिससे महिला गहरी खाई में गिर गई। इससे उसकी घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई। ग्राम प्रधान की सूचना पर राजस्व विभाग के कर्मचारी घटना स्थल पर पहुंचे और रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.