Move to Jagran APP

चकराता के कालसी में पावर सप्लाई की कमी से जूझ रहे हैं पांच टावर Dehradun News

चकराता के कालसी तहसील क्षेत्र के पांच मोबाइल टावर काम नहीं कर रहे हैं। टावरों का संचालन नहीं होने से सैकड़ों उपभोक्ता नेटवर्क समस्या झेल रहे हैं।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 10 Nov 2019 02:31 PM (IST)Updated: Sun, 10 Nov 2019 02:31 PM (IST)
चकराता के कालसी में पावर सप्लाई की कमी से जूझ रहे हैं पांच टावर Dehradun News
चकराता के कालसी में पावर सप्लाई की कमी से जूझ रहे हैं पांच टावर Dehradun News

कालसी, जेएनएन। पावर सप्लाई की कमी से चकराता के कालसी तहसील क्षेत्र के पांच मोबाइल टावर काम नहीं कर रहे हैं। टावरों का संचालन नहीं होने से सैकड़ों उपभोक्ता नेटवर्क समस्या झेल रहे हैं। मामले में संचार निगम के एजीएम ने ऊर्जा निगम के अधिशासी अभियंता से टावरों के नियमित संचालन को पावर सप्लाई जल्द ठीक करने का अनुरोध किया है। 

loksabha election banner

जौनसार के दूरस्थ इलाकों को नेटवर्क सुविधा से जोड़ने वाले चार मोबाइल टावर पावर सप्लाई की समस्या से जूझ रहे हैं। संचार निगम अधिकारियों की माने तो कालसी तहसील क्षेत्र अंतर्गत गेट बाजार कालसी, डांडा, खणकांडी, टिपोऊ, कोटा-डिमोऊ के पास लगे पांच मोबाइल टावरों में पिछले कुछ समय से बिजली की बड़ी समस्या है। पावर सप्लाई की कमी और लो वोल्टेज के कारण इन टावरों का संचालन ठीक से नहीं हो पा रहा है, जिससे सैकड़ों ग्रामीण उपभोक्ताओं को नेटवर्क परेशानी झेलनी पड़ती है। 

नेटवर्क समस्या से जुझ रहे लोग संचार निगम अधिकारियों से व्यवस्था सुधारने की मांग बार-बार करते आ रहे हैं। एजीएम मोबाइल आरएस चौहान ने कहा संचार निगम ने जौनसार-बावर के दूरस्थ पहाड़ी इलाकों में लगे कई टावरों तक विद्युत लाइन बिछाने को पूर्व में ऊर्जा निगम को निर्धारित शुल्क भुगतान किया है। लेकिन टावरों में पावर सप्लाई ठीक से नहीं आ रही है। 

यह भी पढ़ें: सपना बनकर रह गया नवीन चकराता, 23 सालों से फाइलों में कैद है योजना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.