Move to Jagran APP

Fire In Shop: दून में तीन मंजिला दुकान में लगी भीषण आग, बाल-बाल बचे लोग; फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

Fire In Dehradun कारगी चौक पर स्थित स्पेयर पार्ट्स की तीन मंजिला दुकान में भीषण आग लग गई। इस भवन के ग्राउंड फ्लोर पर दुकान के मालिक और करीब आठ कर्मचारी मौजूद थे। इतना ही नहीं इससे सटी बिल्डिंग में भी करीब 18 लोग मौजूद थे।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 10:02 PM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 10:02 PM (IST)
Fire In Shop: दून में तीन मंजिला दुकान में लगी भीषण आग, बाल-बाल बचे लोग; फायर ब्रिगेड ने पाया काबू
Fire In Shop: दून में तीन मंजिला दुकान में लगी भीषण आग, जान बचाकर बाहर निकले लोग।

जागरण संवाददाता, देहरादून। Fire In Dehradun देहरादून के कारगी चौक पर तीन मंजिला बाइक के स्पेयर पाट्र्स की दुकान में भीषण आग लग गई। दुकान की आग पास के भवन में भी फैल गई। हादसे के दौरान दुकान में मालिक व आठ कर्मचारी मौजूद थे। वहीं पास के भवन में करीब 18 लोग मौजूद थे। सभी ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।

loksabha election banner

स्पेयर पाट्र्स की दुकान के मालिक साईं एन्क्लेव निवासी शमशाद खान ने बताया कि वह रोज की तरह अपने कर्मचारियों के साथ दुकान में काम कर रहे थे। तभी करीब रात साढ़े आठ बजे तीसरी मंजिल की छत पर आग सुलगने लगी। वह व उनके कर्मचारी दुकान से बाहर आए और जोर-जोर से चिल्लाने लगे। जिससे दुकान से सटकर लगे दूसरे भवन से भी लोग भागकर बाहर आ गए।

उन्होंने आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन आग ने विक्राल रूप ले लिया। देखते ही देखते आग दुकान की तीनों मंजिलों और पास के भवन में भी फैल गई। आसपास के व्यक्तियों ने पुलिस व दमकल कर्मचारियों को सूचित किया। जिस पर एफएसओ सुरेश चंद रवि अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। दमकल की चार गाडिय़ों की मदद से आग पर करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया जा सका। एफएसओ ने बताया कि शार्ट सर्किट आग की वजह बताई जा रही है। मामले की जांच की जा रही है।

------------------------- 

महामंडलेश्वर से मारपीट करने वाला गिरफ्तार

अखिल भारतीय संत समिति के प्रदेश अध्यक्ष व ब्रह्मपुरी स्थित श्रीराम तपस्थली आश्रम के महामंडलेश्वर स्वामी दयाराम दास महाराज के साथ मारपीट कर धमकी देने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में मंगलवार को महामंडलेश्वर स्वामी दयाराम दास निवासी श्रीराम तपस्थली ब्रह्मपुरी ने मुनिकीरेती थाने में तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित दीपक दास निवासी साधना मंदिर ब्रह्मपुरी मुनिकीरेती के खिलाफ आश्रम में घुसकर मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने, अमर्यादित शब्दों से अपमानित करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया था। थाना प्रभारी निरीक्षक कमल मोहन भंडारी ने बताया कि इस मामले में आरोपित दीपक दास को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपों की भी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- PICS: हरिद्वार की सुपर साइन फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों बाद पाया गया काबू; जमीन पर गिरा ढांचा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.