Move to Jagran APP

मृत्युंजय मिश्रा प्रकरण के चार आरोपितों के खिलाफ जुटा रहे सबूत

मृत्युंजय मिश्रा प्रकरण के एक माह बाद भी चार आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकती है। इनके खिलाफ सतर्कता टीमें सबूत जुटा रही हैं।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 04 Jan 2019 01:09 PM (IST)Updated: Fri, 04 Jan 2019 01:09 PM (IST)
मृत्युंजय मिश्रा प्रकरण के चार आरोपितों के खिलाफ जुटा रहे सबूत
मृत्युंजय मिश्रा प्रकरण के चार आरोपितों के खिलाफ जुटा रहे सबूत

देहरादून, जेएनएन। उत्तराखंड आयुर्वेद विश्वविद्यालय के निलंबित कुलसचिव मृत्युंजय मिश्रा के मामले में सतर्कता ने एक माह बाद फिर विवि से कुछ दस्तावेज मांगे हैं। इधर, प्रकरण के एक माह बाद भी चार आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकती है। इनके खिलाफ सतर्कता टीमें सबूत जुटा रही हैं। 

loksabha election banner

आयुर्वेद विवि में एक करोड़ के घोटाले के आरोप में विजिलेंस ने तीन दिसंबर को निलंबित कुलसचिव मृत्युंजय मिश्रा को गिरफ्तार किया था। मिश्रा तब से सुद्धोवाला जेल में बंद है। इस मामले में मिश्रा की पत्नी श्वेता मिश्रा, ड्राइवर अवतार सिंह, फर्म की संचालिका शिल्पा त्यागी, नूतन रावत को भी आरोपित बनाया गया है। अभी तक चारों के खिलाफ सबूत जुटाए जा रहे हैं। इनमें फर्म को जारी आर्डर, भुगतान और बैंक से जुड़ी डिटेल खंगाली जा रही है। सतर्कता के एसएसपी सेंथिल अबुधई कृष्णराज एस का कहना है कि फिलहाल दस्तावेजों की जांच जारी है। आयुर्वेद विवि से कुछ दस्तावेज जुटाए गए हैं। एक माह के भीतर चार अन्य आरोपितों से भी पूछताछ जारी है। अभी कुछ सबूत जुटाए जाने बाकी हैं। इसके बाद ही गिरफ्तारी होगी।

यह भी पढ़ें: निलंबित कुलसचिव मृत्युंजय मिश्रा की न्यायिक हिरासत 15 जनवरी तक बढ़ी

यह भी पढ़ें: यह भी पढ़ें: खुलासा: मृत्युंजय मिश्रा की पत्‍नी के नाम करोंड़ों के प्‍लाट, जानिए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.