देहरादून, [जेएनएन]: फिल्म अभिनेत्री गौहर खान अपने काम और विवादों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। जब वह दून पहुंचीं तो उन्होंने पत्रकारों को उनके कॅरियर और जीवन से जुड़े सवालों के जवाब देने पर साफ इन्कार कर दिया। जब उनसे अगले फिल्म प्रोजेक्ट के बारे में पूछा गया तो वह खफा हो गईं। उन्होंने कहा कि वह यहां सिर्फ ज्वेलरी शोरूम के उद्घाटन के लिए आईं हैं और इसके अलावा किसी विषय पर बात नहीं करना चाहतीं।

दून में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचीं गौहर खान से पत्रकारों ने उनसे बातचीत करने की काफी कोशिश की। लेकिन, गौहर ने एक-दो सवाल छोड़कर किसी भी तरह के सवालों का जवाब देने से मना कर दिया। 

गौहर ने कहा कि इससे पहले भी देहरादून, मसूरी आ चुकी हैं। उन्होंने बताया कि इससे पहले वह चार दुकान घूमने जा चुकीं हैं। जहां का मौसम और लोकेशन उन्हें काफी पसंद आई। 

हाल ही में बेगम जान की रूबीना के बोल्ड किरदार में गौहर की भूमिका को काफी सराहा गया था। बिग बॉस की विजेता रहीं गौहर शो के दौरान भी सलमान खान के साथ बहस करने के कारण चर्चा में रहीं थीं। 

वहीं एक सिंगिंग शो के दौरान एक व्यक्ति द्वारा थप्पड़ मारे जाने पर भी वह सुर्खियों में थीं। अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड कुशल टंडन से ब्रेकअप की बात हो या निर्माता साजिद खान से गुपचुप की गई सगाई के सवाल, वह हर बार 'नो कमेंट्स' कहकर इन सवालों से बचने की कोशिश करती रहीं।

ज्वेलरी शोरूम का किया उद्घाटन 

अभिनेत्री गौहर खान ने दून में स्वर्णिमा ज्वेलरी शोरूम का उद्घाटन किया। आधुनिक और पारंपरिक ज्वेलरी के कलेक्शन के लिए विजय वर्मा और उनकी बहन मिनी वर्मा ने इस शोरूम की शुरुआत की है। शोरूम में गोल्ड, डायमंड, पोलकी ज्वेलरी के आकर्षक डिजाइंस मौजूद हैं। 

उत्तराखंड के पारंपरिक गहनों की भी आकर्षक रेंज लोगों को यहां मिलेगी। उद्घाटन के मौके पर ग्राहकों के लिए खास ऑफर रखा गया। इसमें एक डायमंड ज्वेलरी की खरीद पर दूसरी डायमंड ज्वेलरी मुफ्त और सोने के आभूषणों पर 25 प्रतिशत की छूट दी गई है। 

मिनी वर्मा ने बताया कि ग्राहकों की विश्वसनीयता पर खरा उतरने का पूरा प्रयास किया जाएगा। शोरूम का उद्घाटन करने आईं गौहर खान 18 लाख का डायमंड-कुंदन का हार और गुलाबी रंग का सूट पहन कर पहुंचीं। बताया कि हर महिला की तरह उन्हें भी गहनों से प्यार है।

यह भी पढ़ें: अब सुपर स्टार रजनीकांत करेंगे उत्तराखंड में शूटिंग

यह भी पढ़ें: प्रीतम भरतवाण के जागरों से सजी शाम, रॉक बैड प्रतियोगिता ने मचाई धूम

यह भी पढ़ें: युवाओं ने बनाई देहरादून की पहली वेब सीरीज यारियां

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस