Move to Jagran APP

मसूरी स्थित दुकान में चोरी करती महिला पर्यटक गिरफ्तार Dehradun News

लाइब्रेरी बाजार के गांधी चौक स्थित एक दुकान से महिला पर्यटक चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ी गई। दुकानदार ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

By BhanuEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 10:04 AM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 10:04 AM (IST)
मसूरी स्थित दुकान में चोरी करती महिला पर्यटक गिरफ्तार Dehradun News
मसूरी स्थित दुकान में चोरी करती महिला पर्यटक गिरफ्तार Dehradun News

मसूरी, जेएनएन। लाइब्रेरी बाजार के गांधी चौक स्थित एक दुकान से महिला पर्यटक चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ी गई। दुकानदार ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि एक दिन पहले भी महिला ने इसी दुकान में चोरी को थी।

loksabha election banner

गांधी चौक स्थित ए कुमार स्टोर स्वामी नितिन गुप्ता ने बताया कि महिला दुकान में आई तो उस पर नजर रखी गई। आरोप है कि महिला ने दुकान से ब्रांडेड कंपनी के महंगे शैम्पू की दो बोतलें उठाकर अपने शाल के नीचे छिपा दी।

जब वह जाने लगी तो दुकानस्वामी ने उसे टोका। इसके बाद उससे सामान बदामद किया गया। इसके बाद आरोपित महिला को लाइब्रेरी पुलिस चौकी के हवाले किया गया। शहर कोतवाल भावना कैंथोला ने पुलिस कर्मियों को आरोपित महिला के साथ उस होटल में भेजा, जहां वह अपने पति के साथ ठहरी हुई थी। 

यह भी पढ़ें: त्योहारी सीजन में टप्पेबाज गिरोह हुए सक्रिय, ऐसे बनाते हैं शिकार

कमरे की तलाशी के दौरान वहां से एक दिन पहले दुकान से चुराया गया सामान भी बरामद हुआ। दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में भी महिला दुकान से सामान चोरी करते हुए दिखाई दी। पुलिस के अनुसार दुकान स्वामी की तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: पचास से अधिक लोगों की किटी धोखाधड़ी में आरोपित महिला गिरफ्तार Dehradin News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.