जागरण संवाददाता, विकासनगर: लोकसभा चुनाव को लेकर रविवार को पुलिस, पीएसी, सीआरपीएफ अधिकारियों व जवानों ने फ्लैग मार्च निकालकर जनता को आदर्श आचार संहिता का पालन करने व भय मुक्त मतदान को जागरूक किया। साथ ही यह संदेश भी दिया कि गड़बड़ी करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

विकासनगर विधानसभा क्षेत्र में पुलिस, पीएसी, सीआरपीएफ अधिकारियों व जवानों ने जीवनगढ़, डाकपत्थर, रसूलपुर, विकासनगर, नवाबगढ़, ढकरानी में फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च के माध्यम से जनता को आदर्श आचार संहिता का पालन कराने व भय मुक्त मतदान करने को कहा गया। लाउड हेलर व वाहनों में लगे लाउड स्पीकर के माध्यम से आम जनता को भय मुक्त मतदान करने की अपील की गयी तथा सार्वजनिक स्थानों पर एकत्रित हुए लोगों को आदर्श आचार संहिता से संबंधित जानकारी देकर पुलिस अधिकारियों ने मतदान करने की अपील की। सीओ भूपेंद्र धोनी व कोतवाल महेश जोशी ने लोगों से मतदान प्रभावित करने वाले व्यक्तियों की सूचना स्थानीय पुलिस को देने के लिए भी कहा। साथ ही पुलिस ने शस्त्र धारकों को अपने शस्त्र थाने में जमा कराने को कहा। फ्लैग मार्च जीवनगढ़, डाकपत्थर, विकासनगर, बरोटीवाला, बाबूगढ़ चुंगी से होता हुआ ढ़करानी में संपन्न हुआ।

फ्लैग मार्च में सीओ भूपेन्द्र सिंह धोनी, कोतवाल महेश जोशी, चौकी प्रभारी हरबर्टपुर सत्येन्द्र भंडारी, बाजार चौकी प्रभारी दीपक मैठाणी, डाकपत्थर चौकी प्रभारी भूषण काला, दरोगा पृथ्वी सिंह, सनोज कुमार, पंकज कुमार, प्रमोद कुमार, हिमानी चौधरी, चीता मोबाइल, एक प्लाटून पीएसी व एक कंपनी सीआरपीएफ जवान शामिल रहे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप