देहरादून, [जेएनएन]: फिल्म 'फालूदा' सभी सिनेमाघरों में 18 मई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के निर्देशक धीरज सिंह ने बताया कि यह एक हल्की-फुल्की फिल्म है, जो लोगों का तनाव दूर कर उन्हें खूब हंसाएगी।

ढाई करोड़ के बजट से बनी फिल्म में प्रमुख कलाकार उत्तराखंड से हैं। यहां तक कि फिल्म की शूटिंग भी नैनीताल, रुद्रपुर और भीमताल में की गई है। फिल्म के प्रमोशन के लिए दून पहुंची टीम ने प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत कर फिल्म से जुड़ी जानकारी दी। 

बताया कि फिल्म की कहानी अजय नामक किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी दो पत्नियों के बीच फंसा हुआ है। अचानक उसकी जिंदगी में एक ऐसा मोड़ आता है, जो उसे परेशानी में डाल देता है। 

फिल्म में रामनगर के आरव नेगी मुख्य किरदार निभा रहे हैं। उनकी मुख्य भूमिका वाली यह पहली फिल्म है। इससे पहले वह 'जब तुम कहो' में सह अभिनेता के तौर पर काम कर चुके हैं। 

रुद्रपुर की गूंज चंद आरव की पहली पत्नी के किरदार में हैं। वह इससे पहले धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं। वहीं दून की पीहू शर्मा आरव की दूसरी पत्नी का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा फिल्म में शिक्षा मंत्री अरविंद पाडे के बेटे अंकुर पांडे और गौरव शर्मा ने भी काम किया है।

उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों से है प्यार 

फिल्म के निर्देशक और लेखक धीरज मूल रूप से उन्नाव के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म की पूरी शूटिंग उत्तराखंड में हुई है। यहां की खूबसूरत वादियों से उन्हें लगाव है। वहीं यहां की जनता ने काफी सहयोग दिया। 

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में शूटिंग को लेकर संभावनाओं की कमी नहीं है। पिछले कुछ समय से यहां बॉलीवुड का आकर्षण भी बढ़ा है। धीरज इससे पहले कई टीवी सीरियल और शॉर्ट फिल्म बना चुके हैं।

यह भी पढ़ें: गूंज-2018 में बॉलीवुड के गीतों की धुन पर कुमाऊंनी तड़का

यह भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ के बाद अब दून में शूटिंग करेंगे साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू

यह भी पढ़ें: देवप्रयाग में शूट किए गए इस टीवी सीरियल के दृश्‍य