Move to Jagran APP

रुड़की : नाबालिग के साथ फैक्ट्री कर्मचारी ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने मुकदमा दर्ज आरोपी को किया गिरफ्तार

लड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में अपनी मौसी के यहां रह कर पढ़ाई कर रही है। मौसी किसी काम से बाहर गई थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति घर में घुस गया और किशोरी से दुष्कर्म किया।

By Nirmala BohraEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 02:25 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 02:25 PM (IST)
रुड़की : नाबालिग के साथ फैक्ट्री कर्मचारी ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने मुकदमा दर्ज आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने मुकदमा दर्ज आरोपी को किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रुड़की : गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग के साथ फैक्ट्री कर्मचारी ने दुष्कर्म किया। पुलिस के मुताबिक क्षेत्र निवासी एक लड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में अपनी मौसी के यहां रह कर पढ़ाई कर रही है।

loksabha election banner

बताया गया है कि मौसी किसी काम से बाहर गई थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति कर्मचारी घर में घुस गया और किशोरी से दुष्कर्म किया। मौसी के वापस आने पर पीड़िता ने घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम भागवत मूल निवासी झांसी हाल निवासी हाल निवासी रुड़की है।

सेना के जवान पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप

देहरादून की एक युवती ने बागेश्वर निवासी सेना के जवान पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती से सगाई कर आरोपित ने शारीरिक संबंध बनाए और फिर शादी करने से इन्कार कर दिया। पीडि़ता ने जवान पर पहले से शादीशुदा होने का भी आरोप लगाया है। युवती की शिकायत पर वसंत विहार थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कांवली क्षेत्र में रहने वाली युवती ने वसंत विहार थाने में दी गई शिकायत में बताया कि जुलाई 2021 में बागेश्वर निवासी नंदन सिंह पटवाल के साथ उसकी सगाई हुई। नंदन सेना की बंगाल इंजीनियरिंग इकाई में रुड़की में तैनात था। सगाई के बाद नंदन ने युवती पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। इन्कार करने पर आरोपित ने शादी तोडऩे की धमकी दी। इस तरह जवान ने युवती को कई बार शारीरिक संबंध के लिए मजबूर किया।

युवती के पिता को यह पता चला तो वह मानसिक तनाव में आ गए और कुछ समय पूर्व उनका निधन हो गया। जवान ने युवती पर दून में स्थित संपत्ति अपने नाम करने का दबाव भी बनाया। ऐसा नहीं करने पर आरोपित ने युवती से बात करनी बंद कर दी। काफी समय तक बात न होने पर युवती ने आरोपित की बहन से संपर्क किया, लेकिन उसने युवती को जान से मारने की धमकी देकर दूर रहने को कहा।

युवती का कहना है कि जब फेसबुक के माध्यम से उसने आरोपित के परिचितों से संपर्क किया तो पता चला कि आरोपित पहले से शादीशुदा है और उसकी आठ साल की एक बेटी है। यह भी आरोप है कि नंदन ने युवती के कुछ अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर अपने पास रखे हैं और अब उसे ब्लैकमेल कर रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.