Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण के बहाने हरीश रावत ने बोला उत्तराखंड सरकार पर हमला

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सिने तारिका दीपिका पादुकोण के बहाने तेजाब पीड़ितों को लेकर राज्य सरकार पर हमला बोला है।

By Edited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 09:49 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 11:37 AM (IST)
दीपिका पादुकोण के बहाने हरीश रावत ने बोला उत्तराखंड सरकार पर हमला
दीपिका पादुकोण के बहाने हरीश रावत ने बोला उत्तराखंड सरकार पर हमला

देहरादून, राज्य ब्यूरो। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सिने तारिका दीपिका पादुकोण के बहाने तेजाब पीड़ितों को लेकर राज्य सरकार पर हमला बोला है। प्रदेश में तेजाब पीड़ित की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा से जुड़े लोगों को हर तेजाब पीड़िता में दीपिका पादुकोण नजर आ रही है। 

loksabha election banner

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत सोशल मीडिया पर भी पूरी तरह सक्रिय हैं। वह गाहे-बगाहे राज्य सरकार पर हमला करने से नहीं चूकते। ऐसे हमलों को लेकर वह अक्सर चर्चा पर भी रहते हैं। इस बार उन्होंने तेजाब पीड़ित मामले में सरकार को घेरा। 

इससे पहले वह विश्वविद्यालयों और डिग्री कॉलेजों में मोबाइल फोन पर पाबंदी लगाने के उच्च शिक्षा राज्यमंत्री डॉ धन सिंह रावत के बयान की आलोचना कर चुके हैं। वहीं, उच्च शिक्षा राज्यमंत्री के बयान के खिलाफ कई छात्र संगठन भी आंदोलनरत हैं। 

सोशल मीडिया पर डाली गई अपनी नई पोस्ट में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि तेजाब पीड़ित बालिकाओं के लिए मुख्यमंत्री और मंत्री के अलग-अलग बयान हैं। हमारी पिछली सरकार ने तेजाब पीड़ित बालिका कविता बिष्ट को उत्तराखंडी महिला के संघर्ष के प्रतीक के नाते ब्रांड एंबेसडर घोषित किया था। उन्हें एक निश्चित मानदेय मिलता था। 

यह भी पढ़ें: बढ़ती महंगाई समेत कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस करेगी प्रदेशव्यापी आंदोलन

उन्होंने कहा कि अब तकलीफ ये है कि योग की ब्रांड एंबेसडर के साथ कविता बिष्ट की भी पूरी तरीके से राज्य सरकार अनदेखी कर रही है। तेजाब पीड़ितों के प्रति ये सरकार का रवैया है। जो कि काफी निराशाजनक है। शायद भाजपा से जुड़े लोगों को हर तेजाब पीड़ित में दीपिका पादुकोण नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के दस भाजपा नेता बने दायित्वधारी, जानिए किसे मिली क्या जिम्मेदारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.