Move to Jagran APP

गोदाम पर छापा मारने की गई आबकारी टीम पर हमला, वाहन फूंकने का प्रयास

देहरादून के रायपुर रोड स्थित शराब के एक अवैध गोदाम पर छापा मारने की गई आबकारी टीम पर वहां कार्यरत कर्मचारियों ने हमला बोल दिया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 06 Apr 2018 02:17 PM (IST)Updated: Sat, 07 Apr 2018 05:11 PM (IST)
गोदाम पर छापा मारने की गई आबकारी टीम पर हमला, वाहन फूंकने का प्रयास
गोदाम पर छापा मारने की गई आबकारी टीम पर हमला, वाहन फूंकने का प्रयास

देहरादून, [जेएनएन]: रायपुर रोड स्थित शराब के एक अवैध गोदाम पर छापा मारने की गई आबकारी टीम पर वहां कार्यरत कर्मचारियों ने हमला बोल दिया। इस दौरान आबकारी अधिकारियों के वाहन को जलाने का भी प्रयास किया गया। इसकी सूचना जब आबकारी आयुक्त डॉ. वी षणमुगम, जिलाधिकारी एसए मुरुगेशन व अन्य अधिकारियों को मिली तो हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर सीओ डालनवाला जया बलूनी फोर्स लेकर मौके पर पहुंचीं तो उस समय गोदाम कर्मियों ने टीम को घेर रखा था। तीन लोगों को हिरासत में लेकर आबकारी अधिकारियों को मुक्त कराया गया। इस दौरान आबकारी सिपाही विनीत कुमार को चोटें भी आईं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

आबकारी मुख्यालय को सूचना मिली थी कि रायपुर रोड पर चूना भट्टा स्थित देशी शराब की दुकान के पास शराब का अवैध गोदाम बनाया गया है। आबकारी आयुक्त डॉ. वी षणमुगम के निर्देश पर गुरुवार दोपहर बाद सहायक आयुक्त राजीव सिंह, रेखा जुयाल व मीनाक्षी टम्टा के नेतृत्व में पहले दुकान के स्टॉक की जांच की गई और फिर दुकान से काफी दूर बनाए गए गोदाम पर छापा मारा गया। इससे पहले कि टीम गोदाम तक पहुंच पाती, वहां पहले से मौजूद कर्मचारियों ने टीम पर हमला बोल दिया। 

एक व्यक्ति मिट्टी तेल की बोतल लेकर टीम के वाहन की तरफ दौड़ा। हालांकि, आबकारी निरीक्षक आनंद सिंह व ज्योति वर्मा ने उसके प्रयास को विफल कर दिया। तभी कुछ और लोग वहां पहुंच गए और उन्होंने टीम को घेर लिया। गनीमत रही कि पुलिस फोर्स कुछ ही देर में वहां पहुंच गई और कोई अप्रिय घटना नहीं हुई। देर रात तक आबकारी अधिकारियों की तहरीर पर टीम पर हमला करने वालों पर एफआइआर दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही थी।

यह भी पढ़ें: गोदाम और दुकान से शराब की 1550 पेटियां पकड़ीं

यह भी पढ़ें: 325 नशीले इंजेक्शन के साथ एक दबोचा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.