ऋषिकेश, जेएनएन। ऋषिकेश के थाना मुनिकीरेती क्षेत्र में कैलाश गेट चौकी के समीप आपसी विवाद में महिला पत्रकार पर जानलेवा हमला करने के आरोप में पुलिस ने क्लीनिक संचालक चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल, इस मामले में आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 

थाना मुनिकीरेती के प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि रजनीश कुमार पुत्र चमन लाल निवासी कपूर्वाण चौक मुनिकीरेती ने थाने में तहरीर दी। इसमें उन्होंने बताया कि शुक्रवार की शाम लगभग छह बजे पुंडीर क्लीनिक के संचालक रेवत सिंह पुंडीर उनके फ्लैट के गेट पर आकर गालियां देने लगा। कुछ देर बाद उसने धक्का-मुक्की करनी भी शुरू कर दी। 
इस दौरान बीच-बचाव करने आई उनकी पत्नी बिनीता के सिर पर आरोपित ने एसी के स्टैंड से वार कर दिया। बचाव करने पर आरोपित ने उनको भी पीट दिया। पुलिस के सामने पीड़िता का मेडिकल भी प्रस्तुत किया गया। वहीं, पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए चिकित्सक को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घटना में प्रयुक्त एसी स्टैंड को भी बरामद किया गया है। 
बदमाशों की तलाश में पुलिस टीमों ने किया पश्चिमी यूपी का रुख  
हरिद्वार जिले में भेल के रिटायर्ड डीजीएम और उनकी पत्नी की हत्या कर लूटपाट करने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस टीमों ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश का रुख किया है। पुलिस की अलग-अलग टीमें मुजफ्फरनगर, सहारनपुर और मेरठ के लिए भेजी गई हैं। लोकल स्तर पर भी हत्यारों की तलाश चल रही है। वहीं, एसओजी और एसटीएफ की टीमें अपने-अपने तरीके से दोहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में जुटी हैं। हालांकि, अभी तक कोई ठोस साक्ष्य पुलिस के हाथ नहीं लग पाए हैं। 

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस