Move to Jagran APP

चिकित्सक पर विधायक की पत्नी और बेटे से अभद्रता का आरोप Haridwar News

नर्सिंग होम में चिकित्सक ने झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल की पत्नी और बेटे से अभद्रता की। आरोप है कि उनके साथ धक्कामुक्की भी की गई। इससे मौके पर जमकर हंगामा हुआ।

By Bhanu Prakash SharmaEdited By: Published: Tue, 19 May 2020 11:31 AM (IST)Updated: Tue, 19 May 2020 11:31 AM (IST)
चिकित्सक पर विधायक की पत्नी और बेटे से अभद्रता का आरोप Haridwar News
चिकित्सक पर विधायक की पत्नी और बेटे से अभद्रता का आरोप Haridwar News

रुड़की, जेएनएन। नर्सिंग होम में चिकित्सक ने झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल की पत्नी और बेटे से अभद्रता की। आरोप है कि उनके साथ धक्कामुक्की भी की गई। इससे मौके पर जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने इस मामले में एक कर्मचारी को हिरासत में लिया है। बाद में दोनों पक्षों ने इस मामले को निपटा दिया।

loksabha election banner

झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल की पत्नी वैजयंती माला बेटे को लेकर गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक हड्डी रोग विशेषज्ञ के यहां गई थी। विधायक की पत्नी को बेटे की रिपोर्ट दिखानी थी। विधायक की पत्नी जैसे ही रिपोर्ट लेकर चिकित्सक के केबिन में पहुंची तो चिकित्सक भड़क गए। चिकित्सक ने अभद्रता करते हुए केबिन से निकलने को कहा।

विधायक की पत्नी ने चिकित्सक को अपना परिचय दिया, लेकिन उसने एक नहीं सुनी। चिकित्सक का रवैया देख विधायक की पत्नी भी भड़क गई। इसके बाद दोनों पक्षों में नोकझोंक हो गई। आरोप है कि इस दौरान चिकित्सक और कर्मचारी ने इनके साथ धक्कामुक्की कर दी। इससे मौके पर जमकर हंगामा हुआ। 

मामला तूल पकड़ता देख वैजयंती माला ने विधायक देशराज कर्णवाल को मामले की जानकारी दी। विधायक ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को घटना के बारे में बताया। पुलिस मौके पर पहुंची और धक्कामुक्की करने वाले कर्मचारी को हिरासत में ले लिया। विधायक देशराज कर्णवाल भी मौके पर पहुंचे। 

कोतवाली में चिकित्सक और विधायक की पत्नी के बीच सुलह हो गई। जिसके बाद इस मामले का निस्तारण हो गया। एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस को तहरीर नहीं मिली थी। विधायक की पत्नी ने मौखिक शिकायत की थी। दोनों पक्षों ने सुलह कर पुलिस को लिखित में इसकी जानकारी दी है।

सिविल अस्पताल के ब्लड बैंक में किया हंगामा

रुड़की सिविल अस्पताल के ब्लड बैंक में एक व्यक्ति ने हंगामा किया। अस्पताल के सीएमएस और परिसर स्थित पुलिस चौकी में तैनात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे, जिसके बाद मामला शांत हुआ।

सिविल अस्पताल के ब्लड बैंक में मंगलौर के एक निजी अस्पताल से एक स्टॉफ आया। उसके पास एक संगठन के सदस्य का डोनर कार्ड था। उसने बताया कि अस्पताल में एक गर्भवती भर्ती है। उसे ब्लड की आवश्यकता है, लेकिन स्टॉफ के साथ न तो मरीज का कोई तीमारदार था और न ही पर्चा मान्य था। इस वजह से ब्लड बैंक में तैनात कर्मचारियों ने ब्लड देने से मना कर दिया। 

इस पर वह व्यक्ति बहस करने लगा। इसके बाद वह शहर के ही एक चिकित्सक से दूसरा पर्चा बनाकर ले आया। जिस पर ब्लड बैंक में तैनात स्टॉफ ने आपत्ति जताई। वहीं वह व्यक्ति भड़क गया। सूचना पर अस्पताल परिसर स्थित पुलिस चौकी से पुलिस और सीएमएस डॉ. संजय कंसल भी मौके पर पहुंचे। 

यह भी पढ़ें: नशे में चूर ग्रामीण ने भाई-भतीजे पर किया हमला Haridwar News

सीएमएस ने उस व्यक्ति को सिविल अस्पताल में मरीज को भर्ती करने को कहा। यहां पर ब्लड चढ़ा दिया जाएगा, लेकिन व्यक्ति आनाकानी करने लगा और हंगामा करने लगा। इसके बाद किसी तरह से मामला शांत किया गया। उधर, सिविल अस्पताल की ब्लड बैंक प्रभारी डॉ. रितु खेतान ने बताया कि जो व्यक्ति ब्लड लेने आया था उसके साथ मरीज का कोई तीमारदार नहीं था और न ही उसका पर्चा मान्य था। इस वजह से ब्लड देने से मना किया गया। इस पर वह व्यक्ति हंगामा करने लगा।

यह भी पढ़ें: झगड़े की सूचना पर गांव में पहुंची पुलिस पर हुआ पथराव, भागकर बचाई जान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.