Move to Jagran APP

शिवसेना का दावाः उत्तराखंड में भाजपा और कांग्रेस से जनता का मोह भंग

शिव सेना ने प्रदेश की विभिन्न विधानसभा सीटों पर चुनाव लडऩे का एलान किया है। शिव सेना के प्रदेश अध्यक्ष गौरव कुमार ने कहा कि जनता का भाजपा व कांग्रेस से मोह भंग हो चुका है।

By BhanuEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 11:51 AM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 11:51 AM (IST)
शिवसेना का दावाः उत्तराखंड में भाजपा और कांग्रेस से जनता का मोह भंग
शिवसेना का दावाः उत्तराखंड में भाजपा और कांग्रेस से जनता का मोह भंग

देहरादून, जेएनएन। शिव सेना ने प्रदेश की विभिन्न विधानसभा सीटों पर चुनाव लडऩे का एलान किया है। शिव सेना के प्रदेश अध्यक्ष गौरव कुमार ने कहा कि जनता का भाजपा व कांग्रेस से मोह भंग हो चुका है।

prime article banner

सहारनपुर रोड स्थित एक वेडिंग प्वाइंट में आयोजित स्वाभिमान संकल्प सम्मेलन में शिव सेना के प्रदेश अध्यक्ष गौरव कुमार ने कहा कि प्रदेश में भाजपा व कांग्रेस की सरकारें रही हैं। दोनों ही सरकारों में सिर्फ जनता की भावनाओं को छला गया है। ऐसे में शिव सेना ने आगामी विधानसभा चुनाव में मैदान में उतरने का निर्णय लिया है। 

वहीं, शिव सेना के महासचिव दर्शन डोभाल ने कहा कि 20 साल के सफर में दोनों सरकारों ने राज्य को नशे के आगोश में झोंकने का काम किया है। शिव सेना अब प्रदेश को नशे से निजात दिलाएगी। रोजगार के नए अवसर पैदा किए जाएंगे और विकास के नए मापदंड स्थापित किए जाएंगे।

सम्मेलन में भाजपा छोड़कर आए गौरव खंडेलवाल को शिव सेना की सदस्यता ग्रहण कराई गई। साथ ही सेना सदस्य बेनी प्रसाद उनियाल को आइटी सेल की जिम्मेदारी दी गई। सम्मेलन में जिला प्रमुख अमित कर्नवाल, अहिव नारायण, शिव नारायण, विकास सिंह, वासु परविंदा, विकास राजपूत, मनोज सरीन, शुभनिश, विजय गुलाटी, आशीष मित्तल आदि मौजूद रहे।

जेएनयू हिंसा में एबीवीपी व संघ इकाइयों का हाथ: प्रो. विकास रावल

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के प्रोफेसर विकास रावल ने कहा कि जेएनयू की हिंसा के पीछे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद व संघ की अन्य इकाइयों का हाथ है। उन्होंने कहा कि जो भी जेएनयू में हो रहा है वह सरकार द्वारा किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पालिका प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन Haridwar News

देहरादून में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे जेएनयू के प्रोफेसर विकास रावल ने मीडिया से बातचीत में प्रकरण के पीछे सरकार का हाथ होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि देश में जिस तरह की राजनीति चल रही है, जेएनयू प्रकरण उस पर सवाल खड़े करता है।

यह भी पढ़ें: राज्य सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने दी राजभवन में दस्तक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.