जागरण संवाददाता, रुड़की : मोहल्ला कानूनगोयान में होटल के पास नाली का चैंबर अवरुध होने पर एक बुजुर्ग से मारपीट की गई। मौके पर पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। बुजुर्ग ने नाली का चैंबर बंद होने का विरोध किया तो एक युवक ने बुजुर्ग को अपशब्द कह दिए। बुजुर्ग से मारपीट करने वाला युवक एक पार्षद का भाई बताया गया है। इस मामले को लेकर मौके पर तनाव की स्थिति बन गई।

दूसरे पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए। जिससे टकराव की स्थिति बन गई। इस मामले में दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगाते रहे। सिविल लाइंस कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक दीप कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों में सुलह के प्रयास चल रहे है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

 मंगलौर: रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। इसमें करीब 12 लोग घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर झगड़ा कर रहे लोगों को लाठियां फटकारकर तितर-बितर किया। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

मंगलौर के मोहल्ला पठानपुरा में इमामबाड़े के पास रहने वाले एक परिवार ने सरकारी सड़क पर अवैध रूप से कब्जा करने का प्रयास किया है। इसका आसपास के लोगों ने विरोध किया। जिसे लेकर दोनों पक्षों में पहले कहासुनी हुई। इसके बाद गाली-गलौज के साथ ही मारपीट शुरू हो गई। इसे लेकर एक पक्ष से शबाब मेहंदी, मोहम्मद मेहंदी, अली मेहंदी, कमाल मेहंदी, हसन मेहंदी, नवाब मेहंदी, ताजदार मेहंदी और दूसरे पक्ष से आसिफ सलमान, अली मियां शाह, आलम खुशनूर घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस की मौजूदगी में भी दोनों पक्ष एक दूसरे पर लाठी-डंडे से हमला करते रहे। इस पर पुलिस ने लाठियां फटकारकर भीड़ को तितर-बितर किया। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। एसएसआइ रफत अली ने बताया कि अभी किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं आई है। शांति व्यवस्था को लेकर मोहल्ले में गश्त कराई जा रही है।

यह भी पढें- पूर्व सैनिक ने पत्नी को दो गोलियां मार उतारा मौत के घाट, फिर खुद की भी ली जान; पड़ोसियों ने सोचा फोड़े जा रहे पटाखे

Edited By: Raksha Panthri