Move to Jagran APP

UKSSSC Paper Leak: मास्टरमाइंड के साथ डीजीपी की फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल, अशोक कुमार ने दी सफाई

UKSSSC Paper Leak यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले के मास्टर माइंड हाकम सिंह रावत के साथ डीजीपी की फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पर डीजीपी बोले अपराधी नेताओं-अधिकारियों के साथ फोटो से नहीं बच सकते।

By Soban singhEdited By: Published: Wed, 17 Aug 2022 09:53 PM (IST)Updated: Wed, 17 Aug 2022 09:55 PM (IST)
UKSSSC Paper Leak: मास्टरमाइंड के साथ डीजीपी की फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल, अशोक कुमार ने दी सफाई
पेपर लीक मामले के मास्टरमाइंड हाकम सिंह रावत के साथ डीजीपी अशोक कुमार की फोटो वायरल हो रही है।

जागरण संवाददाता, देहरादून : UKSSSC Paper Leak Case उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएसएससी) के पेपर लीक मामले के मास्टरमाइंड हाकम सिंह रावत के साथ डीजीपी अशोक कुमार व कुछ नेताओं के फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

loksabha election banner

डीजीपी ने जारी कि‍या बयान

इसको लेकर डीजीपी (DGP) की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि किसी राजनेता या अधिकारी के साथ फोटो खिंचाने का मतलब यह नहीं कि अपराधी कानून के फंदे से बच निकलेगा।

सरकार पर भी हो रहे हैं व्यंग्य बाण

पुलिस की नजर में ऐसे अपराधियों के लिए एक ही जगह है जेल। पेपर लीक (UKSSSC Paper Leak Case) के आरोपित हाकम सिंह की सत्ता प्रतिष्ठान में अफसरों और नेताओं के बीच गहरी पैठ सार्वजनिक है। इसको लेकर सरकार पर भी व्यंग्य बाण हो रहे हैं।

कई नेताओं के साथ हाकम की फोटो हो रही वायरल

हाकम की गिरफ्तारी के बाद से इंटरनेट मीडिया पर उत्तराखंड के कुछ पूर्व मुख्यमंत्रियों, मंत्रियों, भाजपा नेताओं और आला अधिकारियों के साथ खिंचवाई गई उसकी फोटो वायरल हो रही हैं। इनमें मौजूदा डीजीपी अशोक कुमार ( DGP Ashok Kumar) की फोटो भी शामिल है।

अपराधी कानून की नजर से नहीं बच पाएगा

इस बीच बुधवार को डीजीपी (DGP) ने फेसबुक पर पोस्ट कर उक्त फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि किसी राजनेता या अधिकारी के साथ फोटो खिंचाने से कोई अपराधी कानून की नजर से बच नहीं पाएगा। न ही उनके साथ खिंचवाया गया फोटो अपराधी को बचा सकता है।

अब तक 18 आरोपितों की हो चुकी है गिरफ्तारी 

उन्होंने कहा कि इस मामले में एसटीएफ (Uttarakhand STF) अब तक 18 आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। इन अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस की नजर में उक्त सभी सिर्फ अपराधी हैं, और उनकी जगह सिर्फ जेल है।

UKSSSC Paper Leak: पेपर लीक मामले में प्रिंटिंग प्रेस के निदेशक से सात घंटे पूछताछ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.