Move to Jagran APP

सिद्धार्थ के गोल की हैट्रिक से डीएफए की शानदार जीत

सिद्धार्थ रावत के हैट्रिक गोल की बदौलत देहरादून फुटबॉल ऐकेडमी ने तृतीय ऑल इंडिया गढ़वाल यूथ कप फुटबॉल टूर्नामेंट के अंडर-19 वर्ग में सीक्रेट हार्ट अस्पताल को एकतरफा शिकस्त दी।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 20 Apr 2018 12:14 PM (IST)Updated: Fri, 20 Apr 2018 10:39 PM (IST)
सिद्धार्थ के गोल की हैट्रिक से डीएफए की शानदार जीत
सिद्धार्थ के गोल की हैट्रिक से डीएफए की शानदार जीत

देहरादून, [जेएनएन]: सिद्धार्थ रावत के हैट्रिक गोल की बदौलत देहरादून फुटबॉल ऐकेडमी (डीएफए) ने तृतीय ऑल इंडिया गढ़वाल यूथ कप फुटबॉल टूर्नामेंट के अंडर-19 वर्ग में सीक्रेट हार्ट अस्पताल को एकतरफा शिकस्त दी। अन्य मुकाबलों में डीडीए फुटबॉल ऐकेडमी, नई दिल्ली और सनक्सपो फुटबॉल ऐकेडमी ने भी अपने-अपने मुकाबले जीते।

loksabha election banner

पवेलियन ग्राउंड में चल रहे टूर्नामेंट के पांच मैच खेले गए। महिला वर्ग का पहला मैच कैंटफोर्ड ऐकेडमी व एफसी दून के बीच खेला गया। जो निर्धारित समय तक एक-एक के स्कोर से बराबरी पर रहा। दोनों ही टीमों को बराबर अंक बांटे गए। 

दूसरे मैच में मंगली फुटबॉल ऐकेडमी, हरियाणा ने बिठुरिया फुटबॉल ऐकेडमी, हल्द्वानी को 3-0 से पराजित किया। रेनू ने 14वें, मोना ने 39वें व 49वें मिनट में गोल दागे। 

अंडर-19 बालक वर्ग के पहले मैच में डीडीए फुटबॉल ऐकेडमी दिल्ली ने एसजीआरआर एजुकेशन मिशन को 5-4 से शिकस्त दी। डीडीए की ओर से प्रतीक, हार्दिक, सुशांत, अंकित और आर्य जबकि एसजीआरआर के लिए नवीन, विशाल, साहिल व सूरज ने गोल किए। 

दूसरे एकतरफा मुकाबले में डीएफए देहरादून ने सीक्रेट हार्ट अस्पताल को 5-0 से एकतरफा मात दी। सिद्धार्थ रावत ने पांचवें, 15वें और 25वें मिनट में लगातार तीन गोल दागकर अपनी हैट्रिक पूरी की जबकि आशीष भंडारी ने 55वें और 65वें मिनट में दो गोल दागे। 

एक अन्य मैच में सनक्सपो फुटबॉल ऐकेडमी ने कसीगा इंटरनेशनल स्कूल को 1-0 से हराया। अनुराग ने दूसरे हाफ के 55वें मिनट में एकमात्र गोल किया।

यह भी पढ़ें: एमएफसी हरियाणा ने तिब्बतन टीम को 8-0 से हराया

यह भी पढ़ें: एकतरफा जीत के साथ कसीगा फुटबाल टूर्नामेंट के अगले दौर में

यह भी पढ़ें: खेल महाकुंभ में अच्छा प्रदर्शन करने पर खिलाड़ियों को कार देने की तैयारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.