जागरण संवाददाता, देहरादून: डेटिंग साइट पर युवक ने युवती से दोस्ती की। इसके बाद पांच दिन दोनों के बीच फोन पर बातचीत हुई। छठवें दिन युवक ने घूमने के बहाने युवती को बुलाया और एक फ्लैट में ले गया। वहां आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। रायपुर थाना पुलिस ने अमरोहा उत्‍तर प्रदेश न‍िवासी आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

हर‍िद्वार की युवती दून में कर रही पढ़ाई

पुलिस के अनुसार, मूल रूप से हरिद्वार की रहने वाली युवती दून में रायपुर क्षेत्र में रहकर पढ़ाई कर रही है। इसी 11 सितंबर को एक डेटिंग साइट पर उसका परिचय शिवम गुज्जर निवासी चकनबाला जिला अमरोहा (उत्तर प्रदेश) से हुआ। दोनों में दोस्ती हो गई और फोन पर बातचीत होने लगी। इस बीच शिवम ने युवती से जान-पहचान बढ़ाने के लिए कहीं घूमने चलने को कहा।

युवती को ब‍ियर और हुक्‍का प‍िलाया

16 सितंबर को दोनों मसूरी रोड पर घूम रहे थे। युवती का आरोप है कि इस दौरान शिवम ने उसे बीयर पिलाई, जिसका स्वाद कुछ अलग था। इसके बाद हुक्का पिलाया, जिससे युवती का नशा बढ़ गया। इस पर युवती ने आरोपित से उसे हास्टल तक छोड़ने के लिए कहा, लेकिन वह उसे आइटी पार्क स्थित एक फ्लैट में ले गया। वहां आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर हास्टल में छोड़कर फरार हो गया। थानाध्यक्ष रायपुर मनमोहन सिंह नेगी ने बताया कि युवती ने घटना की शिकायत शनिवार को की थी और रविवार को आरोपित शिवम को रायपुर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित भी दून के रायपुर क्षेत्र में रहकर पढ़ाई कर रहा है।

दुष्कर्म का आरोपित एक महीने बाद गिरफ्तार

देहरादून: नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने दुष्कर्म के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर मुकेश त्यागी ने बताया कि बीती 16 अगस्त को एक महिला ने शिकायत की थी कि सब्जी विक्रेता आमिर कुरैशी निवासी कैलाशपुर गागलहेड़ी, जिला सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। आरोपित ने पीड़ित युवती को इस बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। दून में नेहरू कालोनी क्षेत्र में रहने वाला आरोपित घटना के बाद फरार हो गया था। पुलिस तभी से उसे तलाश रही थी। इस बीच शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपित अपने घर गागलहेड़ी आया है। इस पर पुलिस उसके घर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया।

राजस्थान के पार्क में देहरादून की छात्रा से दुष्‍कर्म, दरिंदे ने खुद को गाइड बताकर अपराध को दिया अंजाम

Edited By: Sumit Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट