Move to Jagran APP

Dehradun News : सड़क पर सो रहे डॉगी के साथ एक व्‍यक्ति ने की ऐसी क्रूरता कि लोगों ने किया पुलिस के हवाले

Man Brutally Killed Street Dog स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया तो उसने बताया कि वह पहले भी कई डॉगी मार चुका है। आरोपित ने डॉगी के सिर पर पत्थर क्यों मारा इसका किसी को पता नहीं लग पाया।

By Nirmala BohraEdited By: Published: Tue, 20 Sep 2022 11:56 AM (IST)Updated: Tue, 20 Sep 2022 11:56 AM (IST)
Dehradun News : सड़क पर सो रहे डॉगी के साथ एक व्‍यक्ति ने की ऐसी क्रूरता कि लोगों ने किया पुलिस के हवाले
Man Brutally Killed Street Dog : डॉगी के सिर पर पत्थर मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। File

टीम जागरण, देहरादून : Man Brutally Killed Street Dog : राजधानी के चमनपुरी इलाके में एक सरफिरे व्यक्ति ने सड़क पर सो रहे डॉगी के साथ ऐसा सुलूक किया कि लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपित ने डॉगी के सिर पर पत्थर मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

loksabha election banner

पहले भी कई डॉगी मार चुका है आरोपित

आरोपित ने डॉगी के सिर पर पत्थर क्यों मारा इसका किसी को पता नहीं लग पाया। स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया तो उसने बताया कि वह पहले भी कई डॉगी मार चुका है। आरोपित को पुलिस के हवाले किया गया है।

दुर्गा मंदिर के बाहर सो रहा था एक डॉगी

चमनपुरी निवासी अंकित मीणा ने बताया कि बीते 18 सितंबर को चमनपुरी स्थित दुर्गा मंदिर के बाहर एक डॉगी सो रहा था। इसी दौरान कारगी चौक निवासी राकेश पहुंचा और एक बड़ा सा पत्थर उठाते हुए डागी के सिर पर दे मारा। डॉगी की वहीं पर मृत्यु हो गई।

आरोपित के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम में मुकदमा दर्ज

डॉगी की रोने की आवाज सुनकर लोग एकत्र हो गए और आरोपित को पकड़ लिया। पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि आरोपित राकेश के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.