जागरण संवाददाता, विकासनगर : Dehradun News : कोतवाली के अंतर्गत ढकरानी जल विद्युत उत्पादन केंद्र के इंटेक से हापुड़ (उप्र) के व्यक्ति का शव मिला है। जिस कारण क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

मरने वाला व्यक्ति बृजघाट गढ़मुक्तेश्वर में नग का व्यापार करता था। पुलिस ने पंचनामा के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। व्यक्ति की हत्या हुई या उसने आत्महत्या की है, पुलिस दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है।

स्वजन का फोन पर संपर्क नहीं हो रहा था

उत्तर प्रदेश के जिला हापुड़ के बृजघाट गढ़मुक्तेश्वर निवासी नवीन (43) पुत्र महेश तीन दिन पहले दोस्त की शादी में डाकपत्थर आया था। तभी से उनके स्वजन का फोन पर संपर्क नहीं हो रहा था। चिंतित स्वजन उसका पता लगाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन नवीन का कहीं कुछ पता नहीं लग पाया।

सोमवार को कोतवाली की पुलिस को ढकरानी पावर हाउस कर्मियों ने इंटेक में किसी व्यक्ति का शव मिलने की सूचना दी। जिस पर दारोगा पंकज कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने इंटेक से शव निकालकर आसपास के लोगों से शिनाख्त कराई, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पाई। पुलिस को मृतक व्यक्ति की जेब से एक विजिटिंग कार्ड मिला, जिस पर लिखे नंबर पर पुलिस ने फोन किया तो वह नंबर मृतक के भाई विनय का निकला।

पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला

पुलिस ने वाट्सएप पर शव का फोटो भेजा, जिस पर विनय ने शव की शिनाख्त अपने भाई नवीन (43) पुत्र महेश निवासी बृजघाट थाना गढ़मुक्तेश्वर जिला हापुड़ उत्तर प्रदेश के रूप में बताई। एसएसआइ दीपक मैठाणी ने आशंका जताई कि व्यक्ति की मौत नहर में डूबने के कारण हुई होगी।

पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। नवीन तीन दिन पहले अपने दोस्त की शादी में डाकपत्थर आया था। उसकी हत्या हुई या फिर वह फिसलकर नहर में गिरा इसकी जांच की जा रही है। पुलिस की ओर से डाकपत्थर से लेकर ढकरानी तक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

Edited By: Nirmala Bohra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट