Move to Jagran APP

Dehradun Crime : मंत्री के भाई के घर डकैती मामले में एक लाख का इनामी गिरफ्तार, तीन अन्य बदमाश अभी भी फरार

Dehradun Crime मंत्री के भाई के घर हुई दिनदहाड़े डकैती के मामले में डोईवाला पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश को रायवाला से गिरफ्तार किया है। डीजीपी उत्तराखंड की ओर से फरार बदमाश पर एक लाख का इनाम घोषित किया हुआ था।

By mahendra singh chauhanEdited By: Nirmala BohraPublished: Tue, 29 Nov 2022 01:58 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 01:58 PM (IST)
Dehradun Crime : मंत्री के भाई के घर डकैती मामले में एक लाख का इनामी गिरफ्तार, तीन अन्य बदमाश अभी भी फरार
Dehradun Crime : डकैती मामले में एक लाख का इनामी गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, डोईवाला : Dehradun Crime : डोईवाला में मंत्री के भाई के घर हुई दिनदहाड़े डकैती के मामले में डोईवाला पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश को रायवाला से गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

15 अक्टूबर को मंत्री के व्यापारी भाई के यहां से डकैती कर लाखों रुपए नगदी व ज्वेलरी लेकर फरार बदमाशों में से पुलिस अब तक 8 बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि घटना में शामिल तीन अन्य बदमाश अभी भी फरार है।

खंगाला जा रहा आरोपित का अन्य आपराधिक इतिहास

डीजीपी उत्तराखंड की ओर से फरार बदमाश पर एक लाख का इनाम घोषित किया हुआ था। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि पकड़े गए बदमाश का नाम मेहरबान उर्फ बावला उम्र 45 पुत्र फैयाज मूल निवासी खालापार मुजफ्फरनगर व हाल निवासी सैयद कॉलोनी थाना गलटा गेट जयपुर, राजस्थान का निवासी है।

Dehradun Crime News: देहरादून में रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल के घर लूट, लुटेरे जाते हुए नई कार भी लेकर गए

आरोपित पूर्व में भी मुजफ्फरनगर, दिल्ली, मुंबई, राजस्थान में आपराधिक मामलों में लिप्त रहा है। आरोपित के पास से 15000 रुपये नगद, ज्वेलरी, एक तमंचा व दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुए है। इसी के साथ आरोपित का अन्य आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है।

बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने वाला गिरफ्तार

देहरादून में चार साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपित को प्रेमनगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। क्षेत्र की एक महिला ने बताया कि 25 नवंबर को जब वह अपने पथरी के आपरेशन कराने के लिए निजी अस्पताल में भर्ती थी। रात्रि में उनके पति चार साल की बेटी के साथ अपने दोस्त के घर पर रुके थे। 26 नवंबर को जब महिला अस्पताल से रिलीव होकर वापस अपने घर पहुंची तो बच्ची ने बताया कि व्यक्ति ने उसके साथ अश्लील हरकत की।

इंस्पेक्टर प्रेमनगर प्रदीप बिष्ट ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरी ओर 17 साल की सौतेली बेटी के साथ अश्लील हरकत करने वाले पिता के खिलाफ रायपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। थानाध्यक्ष मनमोहन नेगी ने बताया कि बेटी की मौसी की तरफ से आरोपित पर केस दर्ज किया गया है। महिला ने बताया कि आरोपित अपनी सौतेली बेटी के साथ लंबे समय से अश्लील हरकत कर रहा है। उनकी भांजी ने इसकी जानकारी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.