Move to Jagran APP

Dehradun Crime: जमीन कब्जाने आए दबंगों ने सुरक्षाकर्मी को पीटा, आसपास सीसीटीवी कैमरे भी तोड़े, मुकदमा दर्ज

लक्ष्मण चौक निवासी राकेश डोभाल शारदा पब्लिक स्कूल के पास स्थित एक जमीन की देखभाल करते हैं। इस जमीन के स्वामी साकेत खंडूड़ी और अनुभव खंडूड़ी हैं। जमीन के चारों ओर तारबाड़ व लोहे का दरवाजा लगा हुआ है।

By Sumit KumarEdited By: Published: Thu, 02 Jun 2022 03:22 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jun 2022 03:22 PM (IST)
Dehradun Crime: जमीन कब्जाने आए दबंगों ने सुरक्षाकर्मी को पीटा, आसपास सीसीटीवी कैमरे भी तोड़े, मुकदमा दर्ज
जमीन पर कब्जा करने आए कुछ दबंगों ने वहां तैनात सुरक्षाकर्मी को बुरी तरह पीट दिया।

जागरण संवाददाता, देहरादून: जमीन पर कब्जा करने आए कुछ दबंगों ने वहां तैनात सुरक्षाकर्मी को बुरी तरह पीट दिया। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए। प्लाट के स्वामी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

लक्ष्मण चौक निवासी राकेश डोभाल शारदा पब्लिक स्कूल के पास स्थित एक जमीन की देखभाल करते हैं। इस जमीन के स्वामी साकेत खंडूड़ी और अनुभव खंडूड़ी हैं। जमीन के चारों ओर तारबाड़ व लोहे का दरवाजा लगा हुआ है। साथ ही सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं। सोमवार रात को प्लाट पर कुछ लोग आए और सुरक्षाकर्मी से अभद्रता करने लगे। विरोध करने पर आरोपितों ने सुरक्षा कर्मी को पीट दिया। आरोप है कि एक व्यक्ति ने अपना नाम विकेश नेगी बताया। सुरक्षाकर्मी ने 112 को काल पुलिस को सूचना दी। इसके बाद जमीन के स्वामी को भी जानकारी दी है। इस मामले में विकेश नेगी, राजेंद्र भट्ट, विनोद कुमार, राकेश, कोमल घाघट (महिला) और किशन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

बाउंड्रीवाल तोड़कर घर वालों पर हमला

पड़ोसी पर घर की बाउंड्रीवाल तोड़कर घर में घुसने और परिवार पर हमला करने के आरोप में एक व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज कराया है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के नीलकंठ विहार निवासी डा. मनीष कंडवाल ने शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उनकी पड़ोसी उर्मिला चौहान ने 30 मई की रात 20-25 लोग को बुलाकर उनके घर की बाउंड्रीवाल तोडऩी शुरू कर दी। विरोध करने पर उनके साथ बदसलूकी की और ईंट व पत्थरों से हमला किया।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Crime News: नौकरी के नाम पर ठगे 10 लाख रुपये, आरोपित अल्मोड़ा से हुआ गिरफ्तार

बताया कि हमले में मनीष कंडवाल और उनके पिता राजेंद्र प्रसाद कंडवाल चोटिल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को शांत करा। पुलिस ने उन्हें सुबह चौकी में आने को कहा। शिकायतकर्ता का आरोप है कि रात को ही उर्मिला देवी ने मजदूर लाकर व अपने साथ अन्य असामाजिक तत्वों को बुलाकर 30 साल पुरानी बाउंड्रीवाल ध्वस्त करा दी। नगर कोतवाली पुलिस के मुताबिक, शिकायत पर उर्मिला चौहान समेत 20 से 25 लोग पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Crime News: दिल्ली के युवकों ने पुलिस से की हाथापाई, हेड कांस्टेबल की वर्दी फाड़ी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.