Move to Jagran APP

लड़कियों के नाम से फर्जी आइडी बना बढ़ाता था नजदीकियां, ब्लैकमेल कर होटल बुला करता था दुष्कर्म

अलग-अलग फर्जी आइडी बनाकर दुष्कर्म करने वाला आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। वो पहले लड़कियों से नजदीकियां बढ़ाता था और होटलों में ले जाकर दुष्कर्म करता था। जांच में सामने आया है कि आरोपित अब तक कई लड़कियों के साथ दुष्कर्म किया।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 10:19 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 10:19 AM (IST)
लड़कियों के नाम से फर्जी आइडी बना बढ़ाता था नजदीकियां, ब्लैकमेल कर होटल बुला करता था दुष्कर्म
लड़कियों के नाम से फर्जी आइडी बना बढ़ाता था नजदीकियां।

जागरण संवाददाता, देहरादून। Dehradun Crime दून में लड़कियों के नाम से अलग-अलग फर्जी आइडी बनाकर नजदीकियां बढ़ाने और होटलों में ले जाकर दुष्कर्म करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जांच में सामने आया है कि आरोपित अब तक कई लड़कियों के साथ दुष्कर्म कर चुका है।

loksabha election banner

दून शहर कोतवाली के इंस्पेक्टर केसी भट्ट ने बताया कि कांवली रोड निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई कि उनकी नाबालिग बेटी की इंस्टाग्राम पर आइडी है। आरोपित अब्दुल कलाम निवासी सिंघनीवाला, सहसपुर ने सिमरन नाम से अपनी फर्जी आइडी बनाकर उनकी बेटी के साथ दोस्ती की और फिर उसकी अश्लील फोटो ले ली। इसके बाद आरोपित ने उनकी बेटी को ब्लैकमेल कर सेलाकुई और ऋषिकेश स्थित गेस्ट हाउस में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। मुंह खोलने पर आरोपित ने नाबालिग को जान से मारने की धमकी दी।

उन्होंने बताया कि आरोपित अब्दुल कलाम और ऋषिकेश स्थित गेस्ट हाउस के मालिक के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने और पोक्सो के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। गुरुवार को आरोपित अब्दुल कलाम को सहारनपुर रोड से गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह इंस्टाग्राम पर फर्जी आइडी बनाकर लड़कियों से बातचीत करता है। जो लड़की उसके जाल में फंस जाती, उसे अलग-अलग जगह बुलाता और उसके लिए खरीदारी करता था। लड़कियां जब पूरी तरह से उसके वश में आ जाती थी तो वह सेलाकुई और ऋषिकेश में अपने दोस्त के गेस्ट हाउस में लेकर जाता और उनके साथ दुष्कर्म करता। आरोपित अब तक चार-पांच लड़कियों के साथ दुष्कर्म कर चुका है। इस काम में आरोपित का साथ देने वाले गेस्ट हाउस संचालक की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- फर्जी इंस्टाग्राम आइडी बनाकर नाबालिग को किया ब्लैकमेल, होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.