Move to Jagran APP

दून से नाबालिग का अपहरण कर ले गया लुधियाना, किया दुष्कर्म; तीन महीने बाद ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

देहरादून से 28 अक्टूबर को नाबालिग का अपहरण कर लुधियाना (पंजाब) ले गए एक शख्स को पुलिस ने तीन महीने बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने पूछताछ में बताया कि उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म भी किया।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Tue, 08 Feb 2022 12:53 PM (IST)Updated: Tue, 08 Feb 2022 12:53 PM (IST)
दून से नाबालिग का अपहरण कर ले गया लुधियाना, किया दुष्कर्म; तीन महीने बाद ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे
दून से नाबालिग का अपहरण कर ले गया लुधियाना, किया दुष्कर्म।

जागरण संवाददाता, देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून से नाबालिग का अपहरण कर लुधियाना ले जाने के बाद उससे दुष्कर्म किया गया। मामले में वसंत विहार की थाना पुलिस ने तीन महीने बाद आरोपित को पंजाब के लुधियाना शहर से गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष वसंत विहार नरेश राठौड़ ने बताया कि 28 अक्टूबर को क्षेत्र के एक व्यक्ति ने सूचना दी थी कि उनकी 16 वर्षीय बेटी को पिरान कलियर, हरिद्वार निवासी शमशुद्दीन उर्फ छोटू अपहरण करके ले गया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं लगा। आरोपित ने अपना मोबाइल भी बंद कर दिया था।

आरोपित के बारे में पूछताछ करने पर पता चला कि वह पंजाब के लुधियाना शहर में छिपा है। रविवार को पुलिस टीम ने आरोपित को गिरफ्तार करते हुए नाबालिग को बरामद कर लिया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने नाबालिग को तीन महीने कई जगह पर रखा और दुष्कर्म किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म व पोक्सो की धारा भी लगा दी गई है। आरोपित व किशोरी का मेडिकल करवाया जा रहा है। आरोपित क्षेत्र में राजमिस्त्री का काम करता था।

नाबालिग के अपहरण का आरोपित फरार

नाबालिग का अपहरण करने के मामले में रायपुर थाना पुलिस ने एक आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। क्षेत्र के एक व्यक्ति ने बताया कि उनकी 14 साल की बेटी को आरोपित सोहेल निवासी वाणी विहार अपहरण करके ले गया है। थानाध्यक्ष अमरजीत सिंह ने बताया कि व्यक्ति की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

बेटियों के साथ छेड़खानी करने वाला गिरफ्तार

नाबालिग बेटियों से छेड़खानी करने के आरोपित पिता को डालनवाला कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इंस्पेक्टर डालनवाला एनके भट्ट ने बताया कि 23 जनवरी को एक महिला ने अपने ही पति पर आरोप लगाया था कि शराब के नशे में वह अपनी बच्चियों के साथ छेड़खानी करता है। आरोपित घर पर गाली-गलौच व मारपीट करता है, जिसके कारण बेटियां काफी डरी हुई हैं। सोमवार को आरोपित को पलटन बाजार से गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें- अधिवक्ता के नंबर से इंस्टाग्राम पर बनाई फर्जी आइडी, अश्लील फोटो डाले; पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.