Move to Jagran APP

Dehradun Crime News: पांच सितारा होटल में महिला से दुष्कर्म करने वाले किशोर को मिली जमानत

Dehradun Crime News देहरादून में पांच सितारा होटल में महिला से दुष्कर्म करने वाले किशोर को जुवेनाइल कोर्ट से जमानत मिल गई है। बता दें कि 17 जून को बंगाल की रहने वाली महिला कर्मचारी के साथ 15 साल के किशोर ने दुष्कर्म किया था।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 20 Jun 2022 08:51 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jun 2022 08:51 PM (IST)
Dehradun Crime News: पांच सितारा होटल में महिला से दुष्कर्म करने वाले किशोर को मिली जमानत
देहरादून में पांच सितारा होटल में महिला से दुष्कर्म करने वाले किशोर को जमानत मिल गई।

जागरण संवाददाता, देहरादून: मसूरी रोड स्थित पांच सितारा होटल हयात रेजीडेंसी में महिला के साथ बाथरूम में दुष्कर्म करने वाले किशोर को जुवेनाइल कोर्ट से जमानत मिल गई है। बचाव पक्ष की ओर से दलील रखी कि 15 साल का आरोपित मानसिक रूप से अस्वस्थ है और 2019 से उसका इलाज चल चल रहा है। इसलिए उसकी कस्टडी माता-पिता को दी जाए, इसी के आधार पर कोर्ट ने किशोर को जमानत दे दी।

loksabha election banner

बचाव पक्ष के अधिवक्ता अभियांशु ध्यानी ने कोर्ट में नाबालिग के मानसिक बीमारी से जुड़े सभी मेडिकल दस्तावेज पेश किए। इसी आधार पर कोर्ट से किशोर की कस्टडी मां-बाप के हक में मांगी गई थी।

कोर्ट ने मेडिकल दस्तावेजों के आधार पर आरोपित किशोर को जमानत दी है। बीते 17 जून को देहरादून के राजपुर रोड स्थित होटल हयात रेजीडेंसी में बंगाल की रहने वाली महिला कर्मचारी के साथ छत्तीसगढ़ के रहने वाले 15 साल के किशोर ने दुष्कर्म किया था।

शिकायत में महिला ने बताया कि वह होटल में हाउस कीपिंग का काम करती है। वह बाथरूम में अपना मोबाइल चार्ज करने गई थी, तभी आरोपित वहां पहुंचा। आरोपित ने पहले उससे बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन महिला ने बातचीत करने से मना कर दिया। इसके बाद उसने बाथरूम का दरवाजा बंद कर महिला के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के मुताबिक वह शोर मचाती रही, लेकिन बाथरूम का दरवाजा बंद होने के कारण आवाज बाहर नहीं आ पाई। पीड़ित ने इसकी शिकायत होटल प्रबंधन से की। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की तहरीर पर किशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

दाखिला दिलाने के लिए देहरादून लाए थे स्वजन

पुलिस के अनुसार किशोर को उसके स्वजन देहरादून के एक स्कूल में दाखिला दिलाने के लिए लाए थे। छत्तीसगढ़ के स्कूल में वह आठवीं तक पढ़ा, लेकिन मानसिक स्थिति ठीक न होने के चलते वह आगे पढ़ाई नहीं कर सका। किशोर के पिता छत्तीसगढ़ में कारोबारी हैं। 16 जून को वह देहरादून के एक स्कूल में आए थे और दाखिले संबंधी बातचीत करके गए। 17 जून को उन्हें वापस छत्तीसगढ़ लौटना था। जब पुलिस ने होटल के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो उसमें किशोर बाथरूम में जाते हुए भी दिख रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.