Move to Jagran APP

Dehradun Crime News: बुजुर्ग को घायल कर गहने और नकदी लूटने वाला गिरफ्तार

Dehradun Crime News विकासनगर में चाकू की नोक पर बुजुर्ग से लूट करने वाले एक बदमाश को विकासनगर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास से सोने के गहने मोबाइल नकदी और अन्य सामान बरामद किया गया है।

By Sumit KumarEdited By: Published: Sun, 05 Dec 2021 03:33 PM (IST)Updated: Sun, 05 Dec 2021 03:33 PM (IST)
Dehradun Crime News: बुजुर्ग को घायल कर गहने और नकदी लूटने वाला गिरफ्तार
चाकू की नोक पर बुजुर्ग से लूट करने वाले एक बदमाश को विकासनगर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून: Dehradun Crime News विकासनगर में चाकू की नोक पर बुजुर्ग से लूट करने वाले एक बदमाश को विकासनगर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास से सोने के गहने, मोबाइल, नकदी और अन्य सामान बरामद किया गया है। एसएससी जन्मेजय खंडूडी ने बताया कि शनिवार को एक व्यक्ति ने पोंटा रोड हरबर्टपुर निवासी पंकज शर्मा को चाकू से घायल कर उनसे गहने व नकदी लूट ली थी। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान मुस्तकीम निवासी ग्राम धर्मावाला सहसपुर के रूप में हुई है। एसएसपी ने बताया कि मुस्तकीम ने कुछ समय पहले बुजुर्ग के घर पर टाइल का काम किया था, जिसके चलते उसे घर के बारे में जानकारी थी कि घर पर बुजुर्ग दंपति ही रहते हैं और उनके पास गहने व नकदी भी है।

loksabha election banner

हरिद्वार में मामूली बात को लेकर बीच सड़क पर मारपीट, हंगामा

रुड़की: पनियाला रोड पर मामूली बात को लेकर दो युवकों के बीच पहले नोकझोंक और फिर मारपीट हो गई, जिससे मौके पर जमकर हंगामा हो गया। पुलिस ने मौके से दोनों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें- दोस्त को कार देना एक युवक को पड़ा महंगा, अब नहीं लौटा रहा कार; डीआइजी और एसएसपी से की शिकायत

शुक्रवार की रात पनियाला रोड पर दो युवकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों युवक पनियाला रोड निवासी है। आसपास के व्यक्तियों ने इन्हें समझाने का प्रयास किया लेकिन, आरोपित नहीं माने। देखते ही देखते दोनों के बीच जमकर लात घूंसे चले, जिससे मौके पर हंगामा हो गया। आसपास के व्यक्तियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही गंगनहर कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक एश्वर्य पाल ने बताया कि पकड़े गए आरोपित विशाल निवासी शिवपुरम पनियाला रोड और मोहित निवासी पनियाला रोड के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें- साइबर ठगों ने सात व्यक्ति के उड़ाए करीब आठ लाख रुपये, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.