Move to Jagran APP

Dehradun Crime News: देहरादून में फ्लैट दिलाने के नाम पर दो व्‍यक्तियों से की 92.72 लाख रुपये ठगे

Dehradun Crime News देहरादून में फ्लैट दिलाने के नाम पर दो व्‍यक्तियों से की 92.72 लाख रुपये ठगने का मामला सामने आया है। इस पर पुलिस ने एसए बिल्टेक प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक प्रेमचंद शर्मा के खिलाफ मुकदम दर्ज कर लिया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 23 Jun 2022 09:57 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jun 2022 09:57 AM (IST)
Dehradun Crime News: देहरादून में फ्लैट दिलाने के नाम पर दो व्‍यक्तियों से की 92.72 लाख रुपये ठगे
देहरादून में फ्लैट दिलाने के नाम पर दो व्‍यक्तियों से की 92.72 लाख रुपये ठगे।

जागरण संवाददाता, देहरादून: फ्लैट दिलाने के नाम पर बैंक कर्मचारियों के साथ मिलकर करोड़ों रुपये ठगने वाले एसए बिल्टेक प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक प्रेमचंद शर्मा के खिलाफ राजपुर थाने में दो और मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

loksabha election banner

इस बार आरोपित ने आइसीआइसीआइ बैंक के मैनेजर व कर्मचारियों के साथ मिलकर श्रीराम पुरम कांवली रोड निवासी अतुल शर्मा से साढ़े 48 लाख रुपये और विजय पार्क निवासी आशा रावत से 44 लाख 22 हजार रुपये दोनों से कुल 92 लाख 72 हजार रुपये ठग लिए।

आरोपित ने राजपुर रोड पर आवासीय योजना आर्टिगो रेजीडेंसी में फ्लैट दिलाने के नाम पर बैंक से ऋण करवया और ऋण खुद ही हड़प गया। इसमें आइसीआइसीआइ बैंक के तत्कालीन मैनेजर व कर्मचारियों की मिली भगत भी पाई गई है।

राजपुर के थानाध्यक्ष मोहन सिंह ने बताया कि प्रेमचंद शर्मा के खिलाफ अब तक बैंक अधिकारियों व कर्मचारी से मिली भगत कर ठगी करने के छह मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं।

देहरादून: सोने की अंगूठियों का डिब्बा लेकर युवक फरार

धर्मपुर में स्थित सर्राफ की दुकान से एक युवक सोने की 12 अंगूठी लेकर फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

धर्मपुर निवासी ऊषा पंवार ने बताया कि क्षेत्र में उनकी हिमानी ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। 21 जून की दोपहर को एक युवक आया और अंगूठी दिखाने को कहा। वह कुछ महिला व कुछ पुरुषों की अंगूठी देखने लगी।

इस बीच वह अंगूठियों का रेट भी पूछ रहा था। जिसके कैलकुलेटर पर आकलन कर रेट बताए जा रहे थे। इसी दौरान युवक अंगूठियों से भरा डिब्बा लेकर फरार हो गया। डिब्बे में सोने की 12 अंगूठियां थी। इंस्पेक्टर नेहरू कालोनी ने बताया कि दुकान व आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं।

मसूरी: कोतवाली पुलिस पर तहरीर न लेने का आरोप

हुसैनगंज निवासी विजय लाल गौड़ ने कोतवाली पुलिस पर मोटर साइकिल चोरी की सूचना दर्ज नहीं करने का आरोप लगाया है। विजय लाल गौड़ ने बताया कि 16 जून की शाम को उनकी मोटर साइकिल घर के पास सड़क किनारे खड़ी की थी। सुबह देखा तो मोटर साइकिल वहां पर नहीं थी। दो बार कोतवाली तहरीर देने गया, लेकिन तहरीर नहीं ली गई। इस संबंध में कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा का कहना है कि मामला संज्ञान में है। पीड़ित से तहरीर लेकर सूचना दर्ज की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.