Move to Jagran APP

Dehradun Crime News: रणजी मैच खिलवाने के नाम पर क्रिकेटर से हड़पे आठ लाख रुपये, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Dehradun Crime News देहरादून उत्‍तराखंड की टीम से रणजी मैच खिलवाने के नाम पर क्रिकेटर से आठ लाख रुपये ठगने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 22 Sep 2022 10:58 AM (IST)Updated: Thu, 22 Sep 2022 10:58 AM (IST)
Dehradun Crime News: रणजी मैच खिलवाने के नाम पर क्रिकेटर से हड़पे आठ लाख रुपये, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
उत्तराखंड से रणजी मैच खिलवाने का झांसा देकर एक व्यक्ति ने क्रिकेटर से आठ लाख रुपये हड़प लिए।

जागरण संवाददाता, देहरादून: Dehradun Crime News: उत्तराखंड से रणजी मैच खिलवाने का झांसा देकर एक व्यक्ति ने क्रिकेटर से आठ लाख रुपये हड़प लिए।

loksabha election banner

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

डालनवाला कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। धीरज कुमार निवासी राजपुरी उत्तम नगर नई दिल्ली ने बताया कि वह क्रिकेटर है और खेलने के लिये अलग-अलग राज्यों में जाता रहता है।

कब तक ऐसे खेलते रहोगे

इसी दौरान दिल्ली में उसकी जान-पहचान अभिषेक गंगवार से हुई, वह भी क्रिकेट खेलने आया हुआ था। इसके बाद दूसरी बार उसकी मुलाकात अभिषेक गंगवार से किरतपुर, बिजनौर के मैदान पर वर्ष 2021 में हुई, तब अभिषेक गंगवार ने उससे कहा कि तुम कब तक ऐसे खेलते रहोगे।

 एसोसिएशन में अच्छी पहचान का दिया झांसा

देहरादून आओ आठ लाख रुपये दो तो वह उत्तराखंड में रणजी टीम से खिलवाएगा। आरोपित ने कहा कि उसकी उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन में अच्छी जान पहचान है। इस पर उसने आठ लाख रुपये दे दिए, लेकिन उसने मैच नहीं खिलवाये और रुपये हड़प लिए।

महिला ने लगाया जमीन हड़पने का आरोप

देहरादून के गढ़ी कैंट क्षेत्र में रहने वाली अनीता जायसवाल ने अपने जेठ के बेटे पर उनकी जमीन हड़पने का आरोप लगाया है। कहा कि एक साल से पुलिस और मुख्यमंत्री दरबार के चक्कर काटने के बाद भी मामले में कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

बुधवार को उत्तरांचल प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता के दौरान अनीता ने कहा कि हाल ही में उनपर मकान बेचने के नाम पर झूठा मुकदमा दर्ज करवाया गया है। उन्होंने कहा कि उनकी सेलाकुई और सालावाला में दो जगह जमीन है, जो बीते वर्ष जेठ के बेटे ने हड़प ली थी।

कैंट कोतवाली में वह कई बार शिकायत देने के लिए पहुंची, लेकिन पुलिस ने अनदेखी की। इसके अलावा दो बार मुख्यमंत्री दरबार में भी शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। अब एसएसपी से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की है।

Uttarakhand News: हापुड़ के चोर गिरोह का पर्दाफाश, आरोपितों में एक इंजीनियर, दो शातिर बदमाश, एक पर इनाम घोषित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.