Move to Jagran APP

Dehradun Crime News: देहरादून में गुच्‍चुपानी में ई रिक्शा चालक की हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Dehradun Crime News कैंट स्थित गुचुपानी में एक ई-रिक्शा चालक की हत्या का मामला सामने आया है। व्यक्ति के सर पर वार करके उसकी हत्या की गई है। कैंट कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By Jagran NewsEdited By: Sunil NegiPublished: Tue, 29 Nov 2022 03:51 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 03:51 PM (IST)
Dehradun Crime News: देहरादून में गुच्‍चुपानी में ई रिक्शा चालक की हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी
Dehradun Crime News: कैंट स्थित गुचुपानी में एक ई-रिक्शा चालक की हत्या का मामला सामने आया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून: Dehradun Crime News:  पर्यटक स्थल गुच्चुपानी में एक ई-रिक्शा चालक की हत्या का मामला सामने आया है। चालक के सिर पर वार करके हत्या की गई है। अब तक की जांच में सामने आया है कि दो व्यक्ति माजरा से ई-रिक्शा बुक करके गुच्चुपानी ले गए थे। शक है कि किसी रंजिश के चलते दोनों ने उसकी हत्या कर दी। कैंट कोतवाली पुलिस दोनों की तलाश में जुटी हुई है।

loksabha election banner

कैंट कोतवाली पुलिस को गुच्चुपानी नदी किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा होने की जानकारी मिली। सूचना पर एसएसपी दलीप सिंह कुंवर, एसपी सिटी सरिता डोबाल, सीओ कैंट कोतवाली नीरज सेमवाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान उसके स्वजन ने मोहसिन निवासी मेहूंवाला माफी, तेलपुर चौक के रूप में की। स्वजन ने बताया कि मोहसिन ई-रिक्शा चलाता था। वह रोजाना सुबह आठ बजे घर से निकलता और शाम चार बजे खाना खाने के लिए घर आता था।

सोमवार शाम जब वह घर नहीं पहुंचा तो स्वजन ने उसे फोन किया। मोहसिन ने बताया कि उसके पास गुच्चुपानी की बुकिंग आई है। उन्हें छोड़कर वह घर आ जाएगा। शाम पौने छह बजे उसका फोन बंद हो गया। स्वजन फोन मिलाते रहे, लेकिन बात नहीं हुई। मंगलवार सुबह वह उसे ढूंढते हुए गुच्चुपानी पहुंचे। इस दौरान गुच्चुपानी तिराहे पर ई-रिक्शा खड़ा मिला। जब वह गुच्चुपानी नदी किनारे पहुंचे तो वहां उसका शव दिखाई दिया।

घटनास्थल से मिली शराब की बोतल और खाने की प्लेट

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि सिर पर वार करके मोहसिन की हत्या की गई है। घटनास्थल से शराब, कोल्डड्रिंक की बोतल, खाने की प्लेटें बरामद हुई हैं। जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया है, उससे मामला रंजिश का लग रहा है। तीनों ने पहले शराब पी और खाना खाया। इसके बाद हत्या को अंजाम दिया।

अवैध संबंध की बात भी आ रही सामने

हत्या के इस मामले में अवैध संबंध की बात भी सामने आ रही है। पुलिस इसे लेकर भी जांच आगे बढ़ा रही है। जिन आरोपितों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया, वह मृतक के परिचित हो सकते हैं। ई-रिक्शा में मोहसिन के साथ जाने वालों की सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिल गई है। इसके अलावा काल डिटेल रिकार्डिंग भी पुलिस ने बरामद कर ली है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगा दी गई हैं।

यह भी पढ़ें: Dehradun News: देहरादून के सहसपुर में प्रेमी के साथ मिलकर संपत्ति व पैसों के लिए की तलाकशुदा पति की हत्या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.