Move to Jagran APP

इंटरनेट पर दोस्ती पड़ी भारी, छात्रा ने मिलने से किया इनकार तो युवक ने तमंचे से किया फायर, गिरफ्तार

Dehradun Crime नौवीं की छात्रा पर फायर करने के मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट के समक्ष पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपित का दोस्त अभी फरार है।

By Jagran NewsEdited By: Nirmala BohraPublished: Fri, 02 Dec 2022 07:56 AM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 08:11 AM (IST)
इंटरनेट पर दोस्ती पड़ी भारी, छात्रा ने मिलने से किया इनकार तो युवक ने तमंचे से किया फायर, गिरफ्तार
Dehradun Crime : पुलिस ने आरोपित को कोर्ट के समक्ष पेश किया। आरोपित का दोस्त अभी फरार है।

जागरण संवाददाता, देहरादून : Dehradun Crime : कारगी चौक के निकट नौवीं की छात्रा पर फायर करने के मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित उत्तर प्रदेश के देवबंद का रहने वाला है और छात्रा से एक तरफा प्यार करता है।

loksabha election banner

वह काफी समय से छात्रा पर मुलाकात के लिए दबाव बना रहा था। घटना वाले दिन अपने एक दोस्त के साथ छात्रा से मुलाकात के लिए देवबंद से देहरादून आया था। यहां छात्रा ने बात नहीं की तो आरोपित ने उस पर गोली चला दी। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट के समक्ष पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपित का दोस्त अभी फरार है।

तमंचे से किया फायर

घटना 29 नवंबर की है। ट्यूशन से घर लौट रही छात्रा पर स्कूटी सवार दो युवकों में से एक ने तमंचे से फायर किया था। गनीमत रही कि छात्रा फायरिंग में बाल-बाल बच गई। उसके गले और पैर में सिर्फ छर्रे लगे थे।

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि पुलिस ने आरोपितों की पहचान के लिए कारगी चौक समेत आसपास के 32 सीसीटीवी कैमरे खंगाले। इसमें आरोपित स्कूटी सवारों की पहचान अक्षय कुमार और नकुल के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें : Dehradun News: यूपी से बुलाए गए थे सुपारी किलर, अवैध संबंध के चलते रची साजिश- ई रिक्शा चालक की हत्या का खुलासा

दोनों सहारनपुर के देवबंद में गांव चौंदहड़ी के निवासी हैं। बुधवार रात पता चला कि अक्षय आइएसबीटी के पास घूम रहा है। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। छात्रा पर फायर उसी ने झोंका था। उसके पास एक तमंचा भी मिला है।

छात्रा से एकतरफा प्यार करता है अक्षय

पूछताछ में पता चला कि अक्षय छात्रा से एकतरफा प्यार करता है। छात्रा से उसकी दोस्ती दो साल पहले इंस्टाग्राम पर हुई थी। दोनों इंस्टाग्राम पर रोजाना बातचीत करते थे। पांच माह पहले किसी बात पर उनके बीच विवाद हो गया और छात्रा ने आरोपित से बातचीत बंद कर दी।

आरोपित का कहना है कि उसने विवाद सुलझाने के लिए कई बार छात्रा से मुलाकात करने के लिए कहा, मगर छात्रा इसके लिए तैयार नहीं थी। उसे मालूम था कि छात्रा कारगी चौक के पास शिवालिक एन्क्लेव में रहती है और रोज शाम को ट्यूशन जाती है।

वह अपने दोस्त नकुल के साथ 29 नवंबर को शिवालिक एन्क्लेव पहुंचा। यहां छात्रा उसे स्कूटी से घर जाती दिखी। आरोपित ने उसे रोका, मगर छात्रा ने बात करने से इंकार कर दिया। इससे आग बबूला अक्षय ने उस पर फायर कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.