जागरण संवाददाता, देहरादून। महिला को जबरन कार में बैठाकर ले जाने, गहने लूटने, अश्लील हरकत करने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में शहर कोतवाली पुलिस ने यू-ट्यूबर रेबल सदानंद पती के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट लक्ष्मण सिंह की कोर्ट के आदेश पर यह कार्रवाई की गई है।

दून के रायपुर की रहने वाली एक महिला ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया था कि 10 नवंबर की शाम को वह दुकान से सामान लेकर पैदल अपने घर की तरफ जा रही थी। बुद्धा चौक के पास उसे दो व्यक्ति मिले और उसका वीडियो बनाने लगे। आरोपितों ने महिला से कहा कि जैसा वे कहेंगे, वही कैमरे के सामने कहना, ऐसा नहीं करने पर वह उसे जान से मार देंगे। इसके बाद दोनों आरोपित महिला को जबरन कार में बैठाकर प्रेमनगर की तरफ ले गए।

वहां एकांत में उन्होंने कार रोकी और उसके गहने उतरवाकर रख लिए। साथ ही उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे। इसी दौरान प्रेमनगर की तरफ से सेना का वाहन आया तो महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया। यह देख आरोपित फरार हो गए। इससे पहले आरोपितों ने उसे धमकी दी कि यदि घटना के बारे में किसी को बताया तो वह उसका वीडियो वायरल कर देंगे। बाद में यह वीडियो वायरल भी हो गया है।

यह भी पढ़ें- शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, 2018 में शादी समारोह के दौरान हुई थी दोनों की मुलाकात

इस संबंध में महिला की ओर से पुलिस मुख्यालय के अलावा राष्ट्रीय महिला आयोग, मुख्यमंत्री, व जिला जज को शिकायती पत्र भेजा गया। शहर कोतवाली निरीक्षक कैलाश चंद्र भट्ट ने बताया कि आरोपित रेबल सदानंद पती निवासी सीनियर सिटीजन सोसायटी, ग्रेटर नोएडा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- रात एक बजे नाबालिग को घर से ले गया था युवक, मुंबई ले जाकर किया दुष्कर्म; 12 साल की कैद और अर्थदंड

Edited By: Raksha Panthri