Move to Jagran APP

Dehradun Accident News: बिना हेलमेट के चला रहे थे बाइक, डिवाइडर से टकराई; चालक की हुई मौत

Dehradun News देहरादून एक युवक को बिना हेलमेट के बाइक चलाना भारी पड़ गया है। बिंदाल पुल के पास तेज वर्षा के बीच एक बाइक डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में चालक की मौत हो गई जबकि दूसरा सवार घायल हो गया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 09:24 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 09:24 AM (IST)
Dehradun Accident News: बिना हेलमेट के चला रहे थे बाइक, डिवाइडर से टकराई; चालक की हुई मौत
बिंदाल पुल के पास मंगलवार देर रात तेज वर्षा के बीच एक बाइक डिवाइडर से टकरा गई।

जागरण संवाददाता, देहरादून: बिंदाल पुल के पास मंगलवार देर रात तेज वर्षा के बीच एक बाइक डिवाइडर से टकरा गई। जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक सवार एक अन्य युवक घायल है। दोनों युवक एक पार्टी से लौट रहे थे, तभी उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई। दोनों बिना हेलमेट के बाइक पर सफर कर रहे थे।

loksabha election banner

बिंदाल पुल के पास हुई यह दुर्घटना

कैंट थाने के निरीक्षक शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि बीती रात हुई बारिश के दौरान बिंदाल पुल के पास यह दुर्घटना हुई। बाइक सवार हिमांशु (23) निवासी गांधीनगर, बिंदाल और विनीत (23) निवासी गांधीनगर बाइक से घंटाघर से बिंदाल की ओर जा रहे थे।

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई

चकराता रोड पर बिंदाल पुल के पास स्थित शनि मंदिर के सामने उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। बाइक से छिटककर दोनों युवक सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने स्वजन के तहरीर पर दर्ज किया मुकदमा

पुलिस को सूचना मिली तो एंबुलेंस से दोनों को अस्पताल भिजवाया गया। जहां चिकित्सकों ने हिमांशु को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक के स्वजन के तहरीर देने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। नेहरू कालोनी थाने के इंस्पेक्टर प्रदीप चौहान ने बताया कि रईस अहमद निवासी मेहूंवाला तेलपुर चौक ने शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने चेक कर रही है सीसीटीवी फुटेज

बताया कि उनके भाई नजीर अहमद निवासी राजीव नगर को मार्निंग वाक के दौरान हरिद्वार बाईपास रोड पर ट्रक ने कुचल दिया। इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक कर ट्रक का नंबर पता लगाया। जिसके आधार पर आरोपित चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.