जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। ऋषिकेश के लक्कड़घाट मार्ग पर सड़क किनारे खड़ी कार में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक के स्वजनों ने बताया कि युवक के ऊपर काफी कर्जा था। जिस कारण वह मानसिक रूप से परेशान भी रहा करता था। 

दरअसल, मंगलवार सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि लक्कड़ घाट श्यामपुर स्थित हनुमान मंदिर के सामने कच्ची रोड किनारे एक कार खड़ी है, जिसमें एक व्यक्ति मूर्छित अवस्था में पड़ा है। सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महेश जोशी और श्यामपुर चौकी प्रभारी राम नरेश शर्मा पुलिस टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे। यहां कच्ची सड़क के किनारे एक कार खड़ी थी। कार के भीतर एक व्यक्ति ड्राइवर सीट पर मूर्छित अवस्था में पड़ा हुआ था, जबकि कार से बदबू भी आ रही थी। पुलिस ने जब कार को खोल कर जांच की तो ड्राइविंग सीट पर पड़े व्यक्ति की तब तक मौत हो चुकी थी।

इतना ही नहीं, युवक के मुंह से झाग भी निकल रहा था और शरीर नीला पड़ गया था। मृतक के पास मिले कागजात के आधार पर उसकी पहचान रविंद्र थपलियाल (35 वर्ष) निवासी गली नंबर 58, हाट रोड श्यामपुर ऋषिकेश के रूप में की गई है। साथ ही उसके स्वजनों को सूचित किया गया।

सूचना पाकर युवक के स्वजन मौके पर पहुंचे। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि स्वजन की उपस्थिति में मौके पर ही पंचायत नामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश भेज दिया गया है। परिवारजनों से मिली जानकारी से पता चला कि मृतक रविंद्र पर अत्यधिक कर्ज था, जिस कारण वह मानसिक रूप से परेशान था। जिससे प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। इस मामले में तमाम पहलुओं की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:- हरिद्वार के कनखल में इंस्पेक्टर के बेटे ने की हवाई फायरिंग, पुलिस ने लिया हिरासत में

Edited By: Sunil Negi