Move to Jagran APP

निर्माणाधीन मकान में लटकता मिला युवक का शव, पुलिस कर रही जांच

देहरादून के रायपुर के सुंदरवाला में निर्माणाधीन मकान में युवक का शव लटकता मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 06:57 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 06:57 PM (IST)
निर्माणाधीन मकान में लटकता मिला युवक का शव, पुलिस कर रही जांच
निर्माणाधीन मकान में लटकता मिला युवक का शव, पुलिस कर रही जांच

देहरादून, जेएनएन। रायपुर के सुंदरवाला में निर्माणाधीन मकान में युवक का शव लटकता मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रथमदृष्टया पुलिस मामले को खुदकुशी मान रही है। हालांकि, पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, रवि उर्फ तोता (25 वर्ष) पुत्र सुनील कुमार निवासी ओखला गांव सुन्दरवाला बुधवार शाम से ही घर नहीं लौटा था। परिजन उसकी इधर-उधर तलाश कर ही रहे थे कि गुरुवार सुबह किसी ने बताया कि रवि पास के नरेश कुमार के निर्माणाधीन मकान में फांसी के फंदे से लटक रहा है। शव उतारने लगे तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वीडियोग्राफी कराते हुए शव को नीचे उतरवाया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि रवि नशे का भी आदी था। इसे लेकर उसका घर में झगड़ा भी होता था। एसएसआइ संजय मिश्रा ने बताया कि प्रारंभिक छानबीन में यही स्पष्ट हो रहा है कि रवि ने खुदकुशी की है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा। वहीं मामले से जुड़े हर पहलू की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: शादी के सवा महीने बाद ही नवविवाहिता ने मायके में लगाई फांसी

यह भी पढ़ें: जन्मदिन पर उठी एमबीबीएस छात्र दिलीप की अर्थी, परिवार सदमे में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.