Move to Jagran APP

एमटीवी फेम एंकी और बाली के रैप पर जमकर थिरके छात्र

डीएवी पीजी कॉलेज के छात्रों ने एमटीवी फेम एंकी और बाली के रैप और पंजाबी गीतों पर जमकर डांस किया।

By Edited By: Published: Sat, 27 Apr 2019 08:32 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2019 06:10 PM (IST)
एमटीवी फेम एंकी और बाली के रैप पर जमकर थिरके छात्र
एमटीवी फेम एंकी और बाली के रैप पर जमकर थिरके छात्र
देहरादून, जेएनएन। एमटीवी फेम एंकी और बाली के रैप के साथ ही पंजाबी गीतों पर डीएवी पीजी कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने जमकर डांस किया। डीएवी के छात्रसंघ समारोह में अंतिम दिन मुंबई से पहुंचे युवा गायकों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियों दी। समारोह के दौरान युवा गायिका सागरिका की सुरमई आवाज का भी जादू बिखरा। 
छात्रसंघ समारोह में मुख्य अतिथि रहे भाजपा नेता शौर्य डोभाल ने कहा कि युवा मुश्किल से मुश्किल कामों को करने की क्षमता रखते हैं। उन्हें केवल उचित मार्गदर्शन की जरूरत होती है। उन्होंने छात्रों का उत्साहव‌र्द्धन करते हुए कार्यक्रम के सफल आयोजन की बधाई दी। काग्रेस प्रदेश सचिव देवेंद्र बुटोला और काग्रेस नेता उपेंद्र थापली ने छात्रों को अपने कॅरियर को सोच-समझकर चुनने की सलाह दी। मनोरंजन की कड़ी में युवा गायक सागरिका ने लैला मैं लैला.., दिलबर., अभी तो पार्टी शुरू हुई है आदि गीतों की प्रस्तुति दी। वहीं, एंकी और बाली ने लंबरगिनी.., बन मेरी रानी.., आजादी.., समेत अन्य गीत और रैप गाए। युवा गायकों के गीतों पर छात्र देर शाम तक नाचे। 
इस अवसर पर मुख्य नियंता मेजर अतुल सिंह, डॉ. हरिओम शकर, डॉ. ओनिमा शर्मा, छात्रसंघ अध्यक्ष जितेंद्र सिंह बिष्ट, उपाध्यक्ष सचिन त्रिवेदी, महासचिव शूरवीर चौहान, विवि प्रतिनिधि अंजलि चमोली, पूर्व अध्यक्ष सिद्धार्थ राणा, अंशुल चावला, मनीष रावत, राहुल कुमार, शुभम सिमल्टी, आशीष रावत, ओम कक्कड़ आदि मौजूद रहे। 
दिवंगत डॉ. जौहरी को डीएवी रत्न अवॉर्ड 
डीएवी छात्र संघ की ओर से जंतु विज्ञान के पूर्व विभागाध्यक्ष दिवंगत डॉ. आरके जौहरी को डीएवी रत्न अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। जौहरी के परिवार से यह पुरस्कार उनके भाई विनोद रंजन ने ग्रहण किया। विदित रहे कि जंतु विज्ञान के वरिष्ठ वैज्ञानिक एवं डीएवी में विभागाध्यक्ष रहे जौहरी का इस वर्ष नौ फरवरी को दिल का दौर पड़ने से निधन हो गया था। छात्र संघ ने जौहरी की उपलब्धियों को देखते हुए हुए डीएवी रत्न से उन्हें सम्मानित करने का निर्णय लिया था। इस दौरान कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अजय सक्सेना भी मौजूद रहे।
पंडाल के बीचोंबीच भिड़े छात्र 
छात्रसंघ समारोह के अंतिम दिन डीएवी मैदान में छात्र-छात्राओं की भारी भीड़ जुटी। युवा गायकों के गीतों पर कॉलेज के छात्र जमकर नाच रहे थे। दोपहर ढाई बजे पाडाल में पीछे नाच रहे छात्र आपस में भिड़ गए। मौके पर पहुंचे छात्र नेताओं ने झगड़ रहे छात्रों को शात करवाया। छात्रसंघ अध्यक्ष जितेंद्र सिंह बिष्ट ने कहा कि डांस के समय धक्का लगने से हल्का विवाद हुआ। लेकिन, बात बढ़ने से पहले ही मामला सुलझा दिया गया था।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.