देहरादून, [जेएनएन]: भारतीय क्रिकेटर ऋषि धवन का पूरा ध्यान इन दिनों रणजी क्रिकेट पर है। उनका कहना है कि यदि वह रणजी ट्रॉफी में दमदार प्रदर्शन करेंगे, तभी टीम इंडिया के लिए उनके रास्ते खुलेंगे। 

रामराज क्रिकेट ऐकेडमी की ओर से आयोजित प्रथम टी-20 चैंपियन कप के उद्घाटन समारोह में पहुंचे क्रिकेटर ऋषि धवन ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बातें कहीं। उत्तराखंड की क्रिकेट प्रतिभाओं के बारे में पूछने पर ऋषि धवन ने बताया कि यहां के खिलाड़ियों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। उन्हें ये इसलिए पता है, क्योंकि वह उत्तराखंड प्रीमियर लीग (यूपीएल) में उत्तराखंड के खिलाड़ियों के साथ खेल चुके हैं। 

ऋषि कहते हैं कि अब उत्तराखंड को बीसीसीआइ की मान्यता मिलना बेहद जरूरी है, जिससे यहां की युवा पीढ़ी को नुकसान न हो। बताया कि पिछले साल वह यूपीएल खेलने यहां आए थे और उनकी टीम टिहरी टाइटंस ने खिताब भी जीता था। 

इस साल छह अक्टूबर से रणजी ट्रॉफी शुरू होने के कारण उनका यूपीएल में खेलना मुश्किल है। टीम इंडिया में चयन के बारे में धवन का मानना है कि टीम इंडिया में एंट्री रणजी के परफॉरमेंस पर निर्भर करती है। 

बताया कि यदि वह रणजी सीजन से फ्री होते हैं तो यूपीएल खेलने के लिए उत्तराखंड जरूर आएंगे। इस दौरान उनके साथ पूर्व आइपीएल खिलाड़ी पवन सुयाल भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: कारमन स्कूल और सेंट ज्यूड्स की फुटबाल में शानदार जीत

यह भी पढ़ें: एफसी दून और गढ़वाल स्पोर्टिंग की फुटबाल में शानदार जीत

यह भी पढ़ें: अधोईवाला ब्वॉयज व बालाजी ब्वॉयज ने जीते फुटबाल मैच

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस