Move to Jagran APP

Cricket coach Narendra Shah पर लगे आरोप, कहता था 'आगे बढ़ना है तो CAU मेंबर्स की शारीरिक जरूरत पूरी करनी होगी'

Cricket coach Narendra Shah कोच नरेंद्र शाह की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। खिलाड़ियों का आरोप है कि कोच उनके साथ छेड़छाड़ करता था और कहता था कि क्रिकेट में आगे बढ़ना है तो तुम्हें क्रिकेट एसोसिएशन आफ उत्तराखंड के पदाधिकारियों की शारीरिक जरूरतों को पूरा करना होगा।

By Soban singhEdited By: Nirmala BohraPublished: Sat, 01 Apr 2023 09:39 AM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 09:39 AM (IST)
Cricket coach Narendra Shah पर लगे आरोप, कहता था 'आगे बढ़ना है तो CAU मेंबर्स की शारीरिक जरूरत पूरी करनी होगी'
Cricket coach Narendra Shah: कोच लंबे समय से उनके साथ छेड़छाड़ कर रहा था

जागरण संवाददाता, देहरादून: Cricket coach Narendra Shah: दून अस्पताल में भर्ती पर्वतीय क्रिकेट एसोसिएशन चमोली के निलंबित सचिव व लिटिल मास्टर क्रिकेट एकेडमी के कोच नरेंद्र शाह की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं।

loksabha election banner

एकेडमी में कोचिंग ले रही दो खिलाड़ियों ने जांच अधिकारी सीओ अनिल जोशी के समक्ष शुक्रवार को बयान दर्ज कराए हैं।

सीओ अनिल जोशी के अनुसार, खिलाड़ियों ने नरेंद्र शाह पर आरोप लगाया है कि कोच उनके साथ छेड़छाड़ करता था और कहता था कि क्रिकेट में आगे बढ़ना है तो तुम्हें क्रिकेट एसोसिएशन आफ उत्तराखंड के पदाधिकारियों की शारीरिक जरूरतों को पूरा करना होगा।

कोच लंबे समय से उनके साथ छेड़छाड़ कर रहा था

खिलाड़ियों ने कहा कि उन्होंने वर्ष 2018 में एकेडमी ज्वाइन की थी। खिलाड़ियों ने आरोप लगाया कि कोच लंबे समय से उनके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। आरोपित कोच सीएयू के दो पदाधिकारियों का नाम लेकर कहता था कि उसकी उनसे अच्छी पहचान है।

उन्हें धमकाया जाता था कि यदि किसी को कुछ बताया तो वह उन्हें उत्तराखंड में खेलने नहीं देगा और भविष्य खराब कर देगा। इससे वह भयभीत हो गईं थीं। 20 मार्च 2023 को कोच नरेंद्र शाह ने उनके मोबाइल फोन पर काल कर अश्लील बातें की। इस काल को उन्होंने रिकार्ड कर लिया था।

चिकित्सकों ने नहीं दी आरोपित कोच के बयान लेने की अनुमति

दून अस्पताल में उपचाराधीन आरोपित कोच नरेंद्र शाह की हालत में थोड़ा सुधार है, लेकिन चिकित्सकों ने पुलिस को आरोपित के बयान नहीं लेने दिए। चिकित्सकों ने कहा कि उनके कई टेस्ट हुए हैं। वह अभी बयान देने की स्थिति में नहीं हैं।

हालत में सुधार होने के बाद ही बयान दर्ज करने की अनुमित दी जाएगी। जांच अधिकारी सीओ अनिल जोशी ने कहा कि कोच की निगरानी की जा रही है। चिकित्सकों से कहा गया है कि यदि कोच को किसी कारण अन्यत्र रेफर किया जाता है तो इसकी सूचना उन्हें पहले दी जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.