Move to Jagran APP

बिजली के पोल से टकराई बाइक, हादसे में चचेरे भाइयों की मौत Dehradun News

छात्रों की बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई। इससे गंभीर रूप से घायल दोनों छात्रों ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 08:47 AM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 08:47 AM (IST)
बिजली के पोल से टकराई बाइक, हादसे में चचेरे भाइयों की मौत Dehradun News
बिजली के पोल से टकराई बाइक, हादसे में चचेरे भाइयों की मौत Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। रात में घूमने निकले छात्रों की बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई। इससे गंभीर रूप से घायल छात्रों ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। एक छात्र बीएससी एग्रीकल्चर, जबकि दूसरा इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था।

loksabha election banner

वसंत विहार थाने के एसओ नत्थीलाल उनियाल ने बताया, शुक्रवार सुबह करीब साढ़े चार बजे सूचना मिली कि शहीद द्वार सेठी मार्केट के पास दो युवक घायल अवस्था में पड़े हैं। दोनों को 108 के माध्यम से दून अस्पताल पहुंचाया गया। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान रितेश और ऋषभ के रूप में हुई। रितेश एसजीआरआर पीजी कॉलेज से बीएससी एग्रीकल्चर की पढ़ाई कर रहा था। पुलिस ने पंडितवाड़ी उसके घर जाकर पूछताछ की तो पता चला कि गुरुवार को उसका जन्मदिन था। जन्मदिन की पार्टी में नई टिहरी से रितेश का चचेरा भाई ऋषभ कुंवर भी आया था। मूल रूप से छिनका, चमोली का रहने वाला ऋषभ नई टिहरी में टीएचडीसी इंजीनियरिंग कॉलेज बी पुरम से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। पार्टी के बाद रात में किसी समय ऋषभ और रितेश मोटरसाइकिल से कहीं निकल गए।

थाना प्रभारी ने बताया कि इसके बाद दुर्घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की गई। जिससे पता चला कि हादसा शुक्रवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे हुआ। फुटेज में रितेश और ऋषभ मोटरसाइकिल पर तेजी से आते दिखाई दे रहे हैं। अचानक संतुलन बिगड़ने से बाइक बिजली के पोल से टकरा जाती है और रितेश व ऋषभ बुरी तरह लहूलुहान हो जाते हैं। हादसे में मोटरसाइकिल का हैंडल भी टूट गया। मोटरसाइकिल रितेश चला रहा था। रितेश के चचेरे भाई मिलन कुंवर ने मौके पर पहुंचकर मोटरसाइकिल और अन्य सामान की शिनाख्त की।

मातम में बदली जन्मदिन की खुशी

रितेश की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए ऋषभ के साथ उसका दूसरा चचेरा भाई मिलन कुंवर भी हरिद्वार से आया। घर में ही पार्टी का आयोजन किया गया था। देर रात तक पूरा परिवार खुशियां मनाता रहा। इसके बाद सभी लोग सो गए। लेकिन, रितेश और ऋषभ किसी को बताए बगैर बाइक लेकर निकल गए।

यह भी पढ़ें: बस की चपेट में आने से बाइक सवार गंभीर घायल, हायर सेंटर रेफर Dehradun News

एंबुलेंस की टक्कर लगने से युवक की मौत

रायपुर क्षेत्र में एंबुलेंस की टक्कर से स्कूटी चालक की मौत हो गई। रायपुर थाना पुलिस ने एंबुलेंस चालक रवि कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बिशनपुरा डिहा समस्तीपुर बिहार के रहने वाले राजकुमार ने बताया कि आरोपित एंबुलेंस चालक ने दुर्गा एनक्लेव सहस्रधारा के निकट उनके बेटे हर्ष कुमार की स्कूटी को टक्कर मार दी। घायल हर्ष को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का वाहन बर्फ में फिसला, बाल बाल बचे Uttarkashi News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.