Move to Jagran APP

ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने वाले दंपती व युवक गिरफ्तार

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने कार्रवाई करते हुए देह व्यापार में संलिप्त एक दंपती और एक युवक को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से दो पीड़ित युवतियों को टीम ने छुड़ाया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 03 Apr 2018 01:02 PM (IST)Updated: Wed, 04 Apr 2018 05:18 PM (IST)
ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने वाले दंपती व युवक गिरफ्तार
ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने वाले दंपती व युवक गिरफ्तार

ऋषिकेश, [जेएनएन]: तीर्थनगरी के आइडीपीएल क्षेत्र में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट विकासनगर की टीम ने कार्रवाई करते हुए देह व्यापार में संलिप्त एक दंपती और एक युवक को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से दो पीड़ित युवतियों को टीम ने छुड़ाया है। आरोपितों के खिलाफ कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट विकासनगर देहरादून द्वारा मुखबिर की सूचना पर आइडीपीएल क्षेत्र ऋषिकेश में फैक्ट्री से आ रहे तिराहे के समीप ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने वाले दो युवकों और एक महिला को गिरफ्तार किया गया। टीम के मुखिया प्रभारी निरीक्षक जवाहर लाल ने बताया कि आरोपितों ने पूछताछ में बताया गया वह लोग पश्चिमी बंगाल व दिल्ली से गरीब लड़कियों को यहां घरों में काम दिलाने के बहाने बुलाते हैं और इनसे देह व्यापार का कार्य करवाया जाता है।

 अभियुक्तगण भी पश्चिमी बंगाल के रहने वाले हैं। जिस कारण वहां की लड़कियां इन पर जल्दी भरोसा करती हैं। अभियुक्तगण इन लड़कियों को स्कूटी पर ग्राहकों तक पहुंचाया करते थे। पिछले तीन-चार वर्षों से इस कार्य को कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक सोमवार को भी अभियुक्तगण इन लड़कियों को ग्राहकों के पास ले जा रहे थे। आरोपितों से दो स्कूटी भी बरामद की गई है। पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपितों दीपांकर बगची पुत्र कृष्णा निवासी रंग यार पोता थाना भीमपुर जिला नोदिया कोलकाता पश्चिम बंगाल, विभास राय पुत्र आनंद राय और उसकी पत्नी सपना दोनों निवासी ग्राम मौहल्ला थाना हॉर्सकाली जिला नौदिया कोलकाता पश्चिम बंगाल के खिलाफ कोतवाली में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस टीम में उप निरीक्षक प्रदीप रावत, कांस्टेबल उषा ध्यानी, पीपल किशोर, मनवीर रैना शामिल रहे।

यह भी पढ़ें: पुलिस ने किया देह व्यापार के गोरखधंधे का खुलासा, मां-बेटा गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, युवती सहित पांच धरे

यह भी पढ़ें: मां-बेटा चला रहे थे सेक्स रैकेट, तीन लड़कियों को कराया मुक्त 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.