देहरादून, राज्य ब्यूरो। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि पहले कोरोना से ठीक हुए लोगों के मनोबल को बढ़ाने की जरूरत पड़ती थी, लेकिन अब यही कोरोना विनर्स कोरोना से जंग में सबका हौसला बढ़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी एकजुट होकर कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई को जीत सकते हैं। उन्होंने त्योहारों पर अधिक सावधानी और सतर्कता की जरूरत बताते हुए कहा कि इस दौरान मास्क और दो गज दूरी का ध्यान रखना है। 

मुख्यमंत्री आवास में रविवार को 'कोरोना वॉरियर से विनर' प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें खेल विभाग द्वारा कोरोना से ठीक हुए लोगों के लिए कई खेल स्पर्धाएं आयोजित की गईं। मुख्यमंत्री ने इस दौरान कोरोना विनर्स के लिए आयोजित वॉकाथन को फ्लैग ऑफ किया और बैडमिंटन प्रतियोगिता की शुरुआत की। उन्होंने इस दौरान स्वयं भी बैडमिंटन मैच खेला। इस मैच में एक तरफ मुख्यमंत्री और एक कोरोना विनर और दूसरी तरह सचिव खेल बीके संत और एक अन्य कोरोना विनर थे।

मुख्यमंत्री की टीम ने इस मैच में 10-05 से जीत हासिल की। मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरा विश्व इस समय कोरोना से जूझ रहा है। स्वास्थ्य पर कोरोना के अनेक दुष्प्रभाव देखने को मिल रहे हैं। कोरोना संक्रमण की दर में कमी आई है, लेकिन हम सभी को अब और अधिक सावधान रहने की जरूरत है। विशेष तौर पर त्योहारों को देखते हुए मास्क का प्रयोग और दो गज की दूरी का ध्यान रखा जाना जरूरी है। 

यह भी पढ़ें: बगैर अनुमति कोविड का इलाज करने वाले डॉक्टरों पर होगी कार्रवाई

हम सभी एकजुट होकर इस लड़ाई को जीत सकते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना विनर्स के लिए आयोजित इन कार्यक्रमों से निश्चित रूप से समाज में कोरोना को लेकर और अधिक जागरूकता आएगी। हम सभी को समझना होगा कि जब तक दवाई नहीं, तब तक कोई ढिलाई नहीं। कार्यक्रम में सचिव खेल बीके संत के अलावा विभागीय अधिकारी और कोरोना से जंग जीत चुके व्यक्ति उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: Coronavirus Outbreak: अब ऑनलाइन जानिए कोरोना जांच का परिणाम, सरकार ने की ये नई पहल

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस