जागरण संवाददाता, देहरादून: महानगर कांग्रेस के वार्ड अध्यक्ष आशीष सक्सेना व युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह नेगी के नेतृत्व में झंडा वार्ड नंबर 27 की सड़क व विभिन्न समस्याओं को लेकर नगर आयुक्त विनय शंकर पांडे को ज्ञापन सौंपा। 

सोमवार को दिए ज्ञापन में उन्होंने कहा कि अखाड़ा मोहल्ले में लटका हुआ सड़क व नाली निर्माण का कार्य समय पर पूरा किया जाए। रामेश्वर मोहल्ला में सड़क व नाली का निर्माण किया जाए। झंडा चौक पर पाॄकग के पास की नाली व पुलिया क्षतिग्रस्त है, जिससे दुर्घटना का खतरा बना रहता है। साथ ही आग्रह किया गया कि कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, जिसे देखते हुए क्षेत्र में सैनिटाइजेशन व फागिंग का कार्य सुचारू रूप से किया जाए है। ज्ञापन देने वालों में अमनदीप सिंह अविनाश त्रिपाठी, सुमित सिंह, शालीन बंसल, नितिन गोयल आदि शामिल रहे।

रास्ता बंद करने वालों पर कार्रवाई की मांग 

संवाद सूत्र, डोईवाला : ङ्क्षसधवाल गांव में बने पुल से लेदडी गांव जाने वाले रास्ते को कुछ दंबग व्यक्तियों ने बंद कर दिया। जिसके विरोध में स्थानीय ग्रामीणों ने उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत बाले- राम मंदिर से राष्ट्र निर्माण का मार्ग होगा प्रशस्त

ज्ञापन में ङ्क्षसधवाल गांव निवासी कुंवर ङ्क्षसह, महिपाल ङ्क्षसह कृषाली ने बताया कि ङ्क्षसधवाल गांव पुल के समीप से उनके गांव को जाने वाले पुश्तैनी मार्ग को कुछ दंबग व्यक्तियों ने बंद कर दिया है। जिसके कारण ग्रामीणों को जंगल से होकर अपने गांव जाने पड़ता है। उन्होंने इस मार्ग को जल्द खुलवाने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों  में प्रदीप कुमार, गीता देवी, राहुल, सूरज बहादुर, पुष्पा देवी, नंदा देवी, संजय कुमार आदि शामिल थे। 

यह भी पढ़ें- Bachi Singh Rawat Passes Away : बची सिंह के प्रयास से एरीज को मिला केन्द्रीय दर्जा, हर साल दिया विकास का ब्यौरा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप