राज्य ब्यूरो, देहरादून। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की नौ जनवरी को श्रीनगर गढ़वाल और अल्मोड़ा में होने वाली जनसभाओं के माध्यम से पार्टी शक्ति प्रदर्शन करेगी। पार्टी के बड़े नेताओं की मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में हुई बैठक में जनसभाओं को सफल बनाने का संकल्प लिया गया।

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में प्रियंका गांधी वाड्रा की जनसभाओं को लेकर जिम्मेदारी तय की गई। बैठक में प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, प्रदेश सहप्रभारी दीपिका पांडेय सिंह एवं अन्य सहप्रभारी मौजूद रहे। तय किया गया कि श्रीनगर में जनसभा प्रदेश सहप्रभारी राजेश धर्माणी एवं अल्मोड़ा में जनसभा प्रदेश सहप्रभारी कुलदीप इंदौरा की देखरेख में होगी।

प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव एवं प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने सभी जिला एवं महानगर अध्यक्षों को जिलों के साथ ही ब्लाक व नगर स्तर पर तैयारी बैठकें करने को कहा गया। विधायकों व पूर्व विधायकों के साथ ही पूर्व प्रत्याशियों से भी जनसभा का प्रचार-प्रसार करने की अपेक्षा की गई।

प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि प्रियंका गांधी की रैलियों का लाभ कांग्रेस प्रत्याशियों को मिलेगा। पूर्व मंत्री यशपाल आर्य ने कहा कि समाज का हर वर्ग भाजपा के कुशासन से बेहाल है। बैठक में सभी जिला एवं महानगर अध्यक्षों ने भी विचार रखे। बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री संगठन मथुरादत्त जोशी ने किया।

यह भी पढ़ें:- Uttarakhand Election 2022: कुमाऊ मंडल की सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी समाजवादी पार्टी

बसपा के सीपी सिंह समेत कई दल के नेता कांग्रेस में शामिल

कांग्रेस में मंगलवार को बसपा, लोकदल एवं अन्य राजनैतिक दलों के नेता शामिल हुए। बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं समन्वयक दिल्ली प्रदेश सीपी सिंह ने अपने समर्थकों समेत कांग्रेस की सदस्यता ली। कांग्रेस में शामिल होने वालों में बसपा के वीरेंद्र प्रधान, मानवेंद्र चौहान, प्रेमचंद, लोकदल से यशदेव, आनंद, जगपाल समेत काफी संख्या में कार्यकत्र्ता शामिल थे।

यह भी पढ़ें:- Uttarakhand Election 2022 नमो की भावना के अनुरूप बनेगा भाजपा का दृष्टिपत्र

Edited By: Sunil Negi