Move to Jagran APP

श्रीराम मंदिर निर्माण को धन एकत्र कर भेजेगी कांग्रेस

विकासनगर अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण को कांग्रेस कार्यकत्र्ता भी जुट रहे हैं। वह घर-घर धनराशि एकत्र करेंगे और एसडीएम के माध्यम से मंदिर समिति को भेजेंगे। इसके लिए पूर्व कैबिनेट मंत्री नवप्रभात ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी बनाए गए आकाश दीप गुप्ता को जिम्मेदारी सौंपी है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 01:41 AM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 01:41 AM (IST)
श्रीराम मंदिर निर्माण को धन एकत्र कर भेजेगी कांग्रेस
श्रीराम मंदिर निर्माण को धन एकत्र कर भेजेगी कांग्रेस

जागरण संवाददाता, विकासनगर: अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण को कांग्रेस कार्यकत्र्ता भी जुट रहे हैं। वह धन एकत्र कर एसडीएम के माध्यम से मंदिर समिति को भेजेंगे। शनिवार को पूर्व कैबिनेट मंत्री नवप्रभात ने कार्यकत्र्ताओं से कहा कि हर बूथ के प्रत्येक घर से सहयोग राशि एकत्र करें। उन्होंने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी बनाए गए आकाश दीप गुप्ता को जिम्मेदारी सौंपने के बाद कार्यकत्र्ताओं के साथ धनराशि संग्रह करने को योजना भी तैयार की।

loksabha election banner

कांग्रेस पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष कुंवर पाल सिंह ने विकासनगर निवासी आकाश दीप गुप्ता को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी का मीडिया प्रभारी मनोनीत किया है। इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री नवप्रभात ने उन्हें पद की जिम्मेदारी सौंपते हुए उनसे पार्टी संगठन की मजबूती के लिए कार्य करने की अपील भी की। पूर्व मंत्री ने कहा कि कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं से अपील की है कि धार्मिक संकीर्णता से ऊपर उठकर श्री राम मंदिर निर्माण के लिए अपने बूथ के प्रत्येक घर से धन एकत्र करें। इससे भव्य राम मंदिर का निर्माण हो सके। पूर्व काबिना मंत्री ने कहा कि एकत्र की गई धनराशि को एसडीएम के माध्यम से श्रीराम मंदिर समिति को भेजा जाएगा।

-------------

रामभक्तों ने दान की सहयोग निधि

विकासनगर: सहसपुर विधानसभा के राजौली गांव में अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण को रामभक्तों ने बढ़ चढ़ कर सहयोग निधि दान की। सहसपुर मंडल के स्वयं सेवकों ने घर-घर जाकर सहयोग निधि के लिए सभी से आग्रह किया। इस अवसर पर सोशल मीडिया प्रभारी सहसपुर मंडल संजय नौटियाल, महीपाल धीमान आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.