Move to Jagran APP

अधूरे विकास कार्यों को लेकर एमडीडीए पर गरजे कांग्रेसी, दी आंदोलन की चेतावनी Dehradun News

अधूरे विकास कार्यों को लेकर कांग्रेस ने एमडीडीए कार्यालय में प्रदर्शन किया। साथ ही कहा कि अगर काम समय पर पूरा नहीं किया गया तो आंदोलन किया जाएगा।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 29 Jul 2019 07:30 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jul 2019 08:57 AM (IST)
अधूरे विकास कार्यों को लेकर एमडीडीए पर गरजे कांग्रेसी, दी आंदोलन की चेतावनी Dehradun News
अधूरे विकास कार्यों को लेकर एमडीडीए पर गरजे कांग्रेसी, दी आंदोलन की चेतावनी Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। अधूरे विकास कार्यों को पूरा किए जाने की मांग को लेकर कांग्रेस ने एमडीडीए कार्यालय पर प्रदर्शन किया। साथ ही चेतावनी दी कि अगर जल्द विकास कार्य नहीं कराए गए तो सड़कों पर उतरकर आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने अधीक्षण अभियंता एचसीएस राणा को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की। 

loksabha election banner

राजपुर रोड विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक राजकुमार और महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष लालचंद शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता एमडीडीए कार्यालय पहुंचे और वहां पर प्रदर्शन किया। इस दौरान पूर्व विधायक राजकुमार ने कहा कि  राजधानी में पूर्ववर्ती सरकार के कार्यकाल के दौरान स्वीकृत विकास कार्यों को आज तक पूरा नहीं किया गया है, जो चिंता का विषय है। स्वीकृत विकास कार्यों को जल्द ही पूरा किए जाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि इंदिरा मार्केट डेवलपमेंट प्लान के स्वीकृत कार्य का काम भी बंद है और इसे जल्द शुरू किये जाने की जरूरत है। 

उन्होंने कहा कि इस कार्य के शुरू होने से बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा और कार पार्किंग की समस्या का भी समाधान होगा। पूर्व विधायक का कहना है कि करनपुर, डालनवाला, फालतू लाइन, मोहिनी रोड, कांवली, तेग बहादुर रोड और खुड़बुड़ा समेत अन्य स्थानों पर बरसात के कारण सड़कें टूटी हूई हैं, जिसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि गरीब निर्धन और सामान्य वर्ग के लोगों को आमवाला, सहस्त्रधारा रोड और ट्रांसपोर्ट नगर पर आवास योजना के अंतर्गत जो भवन आवंटित होने थे उनका कार्य भी जल्द शुरू किया जाए और एमडीडीए कॉम्पलेक्स में अधूरा कार्य पूरा कराया जाए। पूर्व विधायक ने मांग की कि शहर में बने हुए अवैध मोबाइल टावरों को सील किया जाए और राजीव गांधी कॉम्प्लेक्स में स्थित पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की मूर्ति और इंदिरा मार्केट में स्थित पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की मूर्ति पर स्टील और कलर की सीढी का निर्माण कराकर लगवाया जाए, जिससे मूर्ति की साफ सफाई का ध्यान रखा जा सके।

इस अवसर पर अधीक्षण अभियंता और अन्य अधिकारियों ने शीघ्र ही कार्यवाही करने का भरोसा दिया। इस अवसर पर पूर्व विधायक राजकुमार, महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा, कुलदीप कोहली, प्रकाश नेगी, अशोक कोहली, राजेश चौधरी, उदयवीर मल्ल, मुकेश सोनकर, राजेंद्र बिष्ट, राजेंद्र खन्ना, सुरेंद्र गुप्ता, आकाश राणा, विवेक चौहान, सुनील बंगा, धर्मेंद्र कुमार, प्रकाश गोयल, लकीर अरोड़ा आदि शामिल थे।

यह भी पढ़ें: वैश्य समाज ने की मांग, सत्ता में मिले भागीदारी और हिस्सेदारी Dehradun News

यह भी पढ़ें: प्रवासी उत्तराखंडी लोगों के लिए हरियाणा में बनेगा उत्तराखंड भवन

यह भी पढ़ें: सदस्यता अभियान में भाजपा को अभूतपूर्व समर्थन, बने चार लाख नए सदस्य

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.