Move to Jagran APP

सीएम और मंत्रियों के दरबार में होता है जनता का उत्पीड़न: धस्माना

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सूर्यकांत धस्माना ने जनता दरबार में शिक्षिका से हुर्इ अभद्रता को लेकर सीएम रावत को आड़े हाथ लिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 29 Jun 2018 05:15 PM (IST)Updated: Sun, 01 Jul 2018 05:28 PM (IST)
सीएम और मंत्रियों के दरबार में होता है जनता का उत्पीड़न: धस्माना
सीएम और मंत्रियों के दरबार में होता है जनता का उत्पीड़न: धस्माना

देहरादून, [जेएनएन]: सीएम के जनता दरबार में शिक्षिका से दुर्व्यवहार के मामले को लेकर कांग्रेस सरकार पर हमलावर हो गर्इ है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सूर्यकांत धस्माना ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री और मंत्रियों के दरबार में लोगों की समस्याएं सुनने की जगह उनका उत्पीड़न किया जा रहा है।   

loksabha election banner

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सूर्यकांत धस्माना ने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री के जनता दरबार में महिला के साथ दुर्व्य्हवार की जमकर निंदा की। उन्होंने कहा कि कहा कि कुछ महीने पहले एक मंत्री के जनता दरबार मे नोटबंदी और जीएस्टी से परेशान ट्रांसपोर्ट व्यवसायी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। 

उन्होंने कहा कि अब मुख्यमंत्री के जनता दरबार में एक विधवा शिक्षिका के साथ अभद्रता की गर्इ। जिस तरह का अशोभनीय व्यवहार सीएम ने शिक्षिका के साथ किया है, उससे साफ हो जाता है कि बीजेपी जो बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ का नारा देती है वो कितना खोखला है। इतना ही नहीं उनका साफतौर पर कहना है कि कांग्रेस महिलाओं के इस अपमान को बर्दाश्त नहीं करेगी।

यह भी पढ़ें: शिक्षिका से अभद्रता मामले में कांग्रेसियों ने फूंका सीएम का पुतला

यह भी पढ़ें: मलिन बस्तियों की पैरवी में उतरी कांग्रेस, शिक्षिका प्रकरण में सरकार पर हमला

यह भी पढ़ें: युवाओं को रोजगार देने में विफल रही मोदी सरकारः इंदिरा हृदयेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.