Move to Jagran APP

सीएम के दौरे के विरोध में कांग्रेसियों ने दिया धरना, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुख्यमंत्री के किच्छा दौरे के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोडवेज परिसर में धरना दिया। इस दौरान पुलिस ने कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 19 Dec 2018 01:09 PM (IST)Updated: Wed, 19 Dec 2018 01:09 PM (IST)
सीएम के दौरे के विरोध में कांग्रेसियों ने दिया धरना, पुलिस ने किया गिरफ्तार
सीएम के दौरे के विरोध में कांग्रेसियों ने दिया धरना, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उधमसिंह नगर, जेएनएन। मुख्यमंत्री के किच्छा दौरे के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोडवेज परिसर में धरना दिया। इस दौरान पुलिस ने कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। 

loksabha election banner

किच्छा में सीएम के दौरे के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोडवेज बस अड्डा परिसर पर धरना दिया। उन्होंने जनता से उत्तराखंड के विकास के लिये कांग्रेस की सरकार बनाने का आह्वान किया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि किच्छा की लगातार भाजपा सरकार ने उपेक्षा की है। सीएचसी किच्छा में उपचार न मिल पाने के कारण महिला काल का ग्रास बन गई।

इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि प्रदेश की जनता आज भाजपा सरकार से त्रस्त है। किसान बदहाल हैं और आत्महत्या को मजबूर हो रहा है। उन्होंने सीएम के किच्छा आने पर पुरजोर विरोध का ऐलान किया।

धरने के दौरान पुलिस मौके पर पहुंची और धरना दे रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं जबरन उठाकर हिरासत में ले लिया। हिरासत में लिए कार्यकर्ताओं में से अधिकांश को पुलभट्टा ओर कुछ को पंतनगर थाने भिजवा दिया। 

इससे पहले धरना दे रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओ को एसपी सिटी देवेंद्र पींचा ने समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वे धरने से उठने को तैयार नहीं हुए। इस पर एसपी सिटी ने जबरन उनको उठाने का प्रयास किया तो कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने नारेबाजी करनी शुरू कर दी। इस पर पुलिस ने धरने पर बैठे कार्यकर्ताओ को हिरासत में लेते हुए बस में बैठा दिया। पुलिस की कार्रवाई के दौरान मौके पर अफरा तफरी का माहौल भी बना रहा। 

यह भी पढ़ें: चुनाव आते ही भाजपा को याद आने लगते हैं भगवान राम: हरीश रावत

यह भी पढ़ें: राफेल पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर फूंका राहुल का पुतला

यह भी पढ़ें: गुटबाजी पर बोले हरीश रावत, कुछ लोगों के लिये मेरा दिल आज भी धड़कता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.