डोईवाला(देहरादून), जेएनएन। कांग्रेस ने यमकेश्वर की भाजपा विधायक ऋतु खंडूड़ी पर लॉकडाउन के उल्लंघन का आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उप जिलाधिकारी डोईवाला में ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि विधायक एक कार्यक्रम में शामिल हुईं, जबकि कुछ समय पहले दिल्ली से वापस लौटी थीं।   

कांग्रेस के परवादून जिलाध्यक्ष गौरव चौधरी ने आरोप लगाया कि दो दिन पहले विधायक ऋतु खंडूड़ी बिना अनुमति डोईवाला विधानसभा के अंतर्गत हुए एक कार्यक्रम में शामिल हुई। जबकि वह कुछ समय पहले ही दिल्ली से वापस उत्तराखंड पहुंची थी। यह लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन हैं। गन्ना समिति के चेयरमैन मनोज नौटियाल ने कहा कि एक तरफ सरकार कांग्रेस के टिहरी जिलाध्यक्ष पर क्वारंटाइन सेंटर में जरूरतमंदों को केले बांटने पर मुकदमा दर्ज कर रही है। ऐसे में भाजपा विधायक जो दिल्ली से आकर अपने जिले और दूसरे जिले में खुलेआम घूम रही है। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। ज्ञापन देने वालों में राजीव गांधी पंचायत राज संगठन के प्रदेश संयोजक मोहित उनियाल, कांग्रेस प्रदेश सचिव सागर मनवाल, नगर अध्यक्ष राजवीर सिंह खत्री, कमल अरोड़ा आदि शामिल थे।

भाजपा नेता के खिलाफ एसडीएम ने कराया मुकदमा

लक्ष्मण झूला पुलिस ने एसडीएम यमकेश्वर की तहरीर पर भाजपा नेता और पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य पर प्रशासन के खिलाफ अपशब्द और बेबुनियाद आरोप लगाने के मामले में मुकदमा दर्ज किया है। लक्ष्मण के थानाध्यक्ष राकेंद्र सिंह कठैत ने बताया कि यमकेश्वर के एसडीएम श्याम सिंह राणा ने तहरीर देकर अवगत कराया था कि एक व्यक्ति जो खुद को बृजेश चतुर्वेदी बता रहा है। वह स्थानीय प्रशासन के खिलाफ अपशब्द बोल रहा है।

यह भी पढ़ें: स्पीक अप इंडिया कार्यक्रम के जरिये बोले कांग्रेसी, गरीबों को मिले दस हजार रुपये

साथ ही उस व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर भी बेबुनियादी पोस्ट वायरल की है, जिसमें क्वारंटाइन में रहने वाले लोगों को भी जेल में होना बताया है। यह लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन है। एसडीएम ने तहरीर पर पुलिस ने आरोपित बृजेश चतुर्वेदी के खिलाफ संबधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

यह भी पढ़ें: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बोले, महामारी से नहीं लड़ सकती पिंजरे में बंद सरकार

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस