देहरादून, राज्य ब्यूरो। गैरसैंण में विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आयोजन न कराए जाने को लेकर सरकार पर तंज कसते हुए कांग्रेस महासचिव व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक वीडियो पोस्ट किया तो इसका जवाब मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिलचस्प ट्वीट के जरिये दिया। 

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें वह अपने पैतृक गांव मोहनारी में सुबह नाश्ता करते नजर आ रहे हैं। इसमें चाय के साथ गैंठी (उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्र में पाया जाने वाला एक स्वास्थ्यव‌र्द्धक कंद) की सब्जी का लुत्फ ले रहे हैं।  इसके साथ ही वह विधायकों को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि वह अपने ठंडे रहने वाले गांव मोहनारी में हैं। आप ठंड की चिंता छोड़िए और ठंडी तासीर को अपनाइए। विकास का रास्ता ठंड के साथ ही निकलेगा। 

यह भी पढ़ें: यूकेडी युवा प्रकोष्ठ का शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार को लेकर संघर्ष का एलान

दरअसल, पिछले दिनों मुख्यमंत्री ने कड़ाके की ठंड में गैरसैंण में सत्र आयोजित किए जाने में आने वाली समस्याओं का जिक्र करते हुए एक बयान दिया था। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरीश रावत के इस वीडियो के जवाब में एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा, बड़े भाई हरीश रावत, अब समझ आया कि गैंठी का बीज कहां गायब हो गए। बोने पर ध्यान तो दिया नहीं और बीज सारे खा लिए गए।

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार के लिए चेतावनी है भारत बचाओ रैली: प्रीतम सिंह

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस