संवाद सहयोगी, देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देहरादून एयरपोर्ट पर वीवीआइपी कल्चर से दूर एक आम आदमी के रूप में नजर आए। उन्होंने सामान्य यात्री की तरह इकोनामी क्लास में दिल्ली तक का हवाई सफर पूरा किया। इस दौरान उन्होंने यात्रियों के साथ बातचीत कर अनुभव साझा किए।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को शनिवार को दिल्ली जाना था। शनिवार को दोपहर डेढ़ बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। वह ढाई बजे एयरपोर्ट से एयर इंडिया की फ्लाइट से साधारण यात्रियों की तरह दिल्ली के लिए रवाना हुए।

इस दौरान उन्होंने हवाई जहाज पर चढ़ने के लिए वीआइपी कल्चर से दूर आमजन की तरह लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार किया। हवाई यात्रा के दौरान चारधाम यात्रा कर लौटे यात्रियों से यात्रा के दौरान उनके अनुभव जाने।

यात्रियों ने चारधाम यात्रा के अनुभव साझा करते हुए बताया कि उनकी यात्रा बेहद सुखद रही और वह अगले साल भी यात्रा में जरूर आएंगे। वहीं मुख्यमंत्री को अपने समक्ष पाकर यात्री खासे प्रसन्न नजर आए। सप्ताहांत और चारधाम यात्रा के कारण जौली ग्रांट एयरपोर्ट पर अन्य जिलों की अपेक्षा शनिवार को यात्रियों की ज्यादा भीड़ थी।

मुख्यमंत्री धामी का दो दिनी दिल्ली दौरा आज से

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शनिवार से दो दिनी दौरे पर दिल्ली गए। इस दौरान वह कुछ निर्धारित कार्यक्रमों के अलावा केंद्रीय मंत्रियों एवं भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों से मुलाकात कर सकते हैं।

उत्तराखंड के प्रवासी नागरिकों के साथ करेंगे संवाद

मुख्यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी शनिवार दोपहर 2.20 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट से दिल्ली रवाना हुए। दिल्ली पहुंचकर वह शाम पांच बजे नई दिल्ली में भाजपा प्रदेश कार्यालय में उत्तराखंड के प्रवासी नागरिकों के साथ संवाद करेंगे।

रविवार को मुख्यमंत्री धामी मीडिया कान्क्लेव में होंगे शामिल

रविवार को मुख्यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी मीडिया कान्क्लेव में शामिल होंगे। दिल्ली प्रवास के दौरान वह केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात कर सकते हैं। शनिवार शाम वह दिल्ली से चम्पावत के बनबसा पहुंचेंगे। उप चुनाव के प्रचार अभियान के तहत मुख्यमंत्री वहां कुछ कार्यक्रमों में शामिल होंगे और जनसंपर्क करेंगे।

Edited By: Sunil Negi